c# - How to get the Json Value correctly? -


मेरे पास कोई एचटीटीपी पोस्ट एक ऑब्जेक्ट Value वापस भेजने का अनुरोध है।

वस्तु मान सच है ( s.IsComputer एक bool है जब मैं ComputerLocation div प्रकट करना चाहूंगा) )।

वर्तमान में कुछ भी नहीं होता है।

मैंने इसे फायरबग का प्रयोग करके डीबग करने की कोशिश की और सत्यापित किया कि वास्तव में अनुरोध वस्तु मान: सच को वापस पोस्ट करता है, लेकिन जब

कृपया मुझे जांचें कि मैं क्या कर रहा हूं?

स्क्रिप्ट :

  & lt; स्क्रिप्ट प्रकार = 'टेक्स्ट / जावास्क्रिप्ट' & gt; $ (दस्तावेज़) .ready (function () {$ ('# typeddl')। ('Change', function () {$ .ajax ({type: 'POST', url: '@ Url.Action ("GetItemTypeForm ") ', डेटा: {itemTypeId: $ (' # typeddl ')। Val ()}, सफलता: फ़ंक्शन (परिणाम) {$ (' # कंप्यूटर स्थान ')। टॉगल (परिणाम। वैल्यू === सच);}} );}); $ ('# Typeddl')। ट्रिगर ('परिवर्तन');}); & Lt; / स्क्रिप्ट & gt;  

जेसन:

  [एचटीटीपी पोस्ट] सार्वजनिक जेएसनउर्सेज GetItemTypeForm (इंट मद टायपआईड) {// छद्म कोड var डेटा = एस से डीबी.आईटीम टाइप। टूलिस्ट ( ) जहां s.ItemTypeId == itemTypeId नई {value = s.IsComputer} का चयन करें; वापस जेसन (डेटा); }  

एकल परिणाम प्राप्त करने के लिए पहले विधि का उपयोग करें, क्योंकि आपकी क्वेरी एक IQueryable & lt; T & gt;

  var डेटा देता है (db.ItemTypes.ToList में से) जहां s.ItemTypeId == itemTypeId नई {मान का चयन करें = S.IsComputer}) पहले ();  

फिर इस तरह अपना परिणाम वापस लें:

<पूर्व> रिटर्न जेसन (नया {value = data.Value});

Comments