node.js - Got error with mongoose update $in -


मेरे पास कोड की निम्न पंक्ति है

  export.add = function (req, res ) {Res.app.db.models.User.update ({उपयोगकर्ता नाम: {$ in: ["user1", "user2"]}}, {fullname: "test"}, {बहु: सत्य}, फ़ंक्शन , संख्या प्रभावित, कच्चे) {if (err) res.send (err); console.log ('अद्यतित उपयोगकर्ताओं की संख्या% d', संख्या प्रभावित); res.send ();}); };  

इसे चलाने के बाद मुझे लॉग से यह संदेश मिला:

  अद्यतित उपयोगकर्ताओं की संख्या NaN थी  

अगर मैं सरणी से "user2" को निकालता हूं, तो यह ठीक काम करता है

  अपडेट किए गए उपयोगकर्ताओं की संख्या 1 थी  

तो $ में क्या गलत है? मेरी माँगोओज़ संस्करण 3.8.2 है। कृपया इस के साथ मेरी मदद करें।

----- UPDATED -----

यह मेरा उपयोगकर्ता स्कीमा है

  var userSchema = new स्कीमा ({उपयोगकर्ता नाम: {string: string} आवश्यक है: सच, सूचकांक: {अनोखा: सच}}, पासवर्ड: {प्रकार: स्ट्रिंग, आवश्यक: गलत}, पूर्णनाम: {प्रकार: स्ट्रिंग, आवश्यक: सत्य}, facebook_id: { प्रकार: स्ट्रिंग, आवश्यक: झूठे}, अवतार: स्ट्रिंग, बनाया_ट: {प्रकार: दिनांक, डिफ़ॉल्ट: दिनांक। नॉव}, समूह: [{प्रकार: स्कीमा। प्रकार। ऑब्जेक्ट आईडी, रेफरी: 'समूह'}], कार्य: [ {प्रकार: स्कीमा। प्रकार। ऑब्जेक्ट, रेफरी: 'कार्य'}]}); मैं सिर्फ एक नई दस्तावेज यूज़रनेम अपडेट करता हूं: 'user1' -> fullname: 'test', और फिर उसी पूर्णनाम 'टेस्ट' के साथ यूज़र 2 को अद्यतन किया है। , मुझे ऊपर से त्रुटि एनएएन मिला। लेकिन अगर अलग-अलग पूर्णनाम के साथ, जैसे 'टेस्ट 2', तो कोई त्रुटि नहीं है, और user2 सफलतापूर्वक अपडेट हो गया है इससे मुझे वास्तव में भ्रमित किया गया। 


Comments