Automating SVN pre-commit to Review Board and then Commit to SVN after approval -


मेरा उद्देश्य एसवीएन पूर्व-प्रतिबद्ध हुक का उपयोग करने के लिए समीक्षा अनुरोध को सीधे रिपॉजिटरी में जमा करने के बजाय समीक्षाबोर्ड पर पोस्ट करना है द्वितीय चरण के रूप में मैं चाहता हूं कि एक अंतर के अनुमोदन पर इसे स्वतः रिपॉजिटरी पर जाना चाहिए।

क्या ऐसा करना संभव है? यदि हां, तो कुछ बिंदुओं की सराहना की जाएगी। बहुत सारे ऐसे स्थान हैं जहां पोस्ट-कमिट को कॉन्फ़िगर करना समझाया गया है लेकिन मुझे Google पर कुछ भी नहीं मिला।

संपादित करें: समस्या को विस्तृत करने की कोशिश कर रहा है

तो हाल ही में हमने समीक्षा के लिए सेटअप किया है मंडल। हमने समीक्षा बोर्डों के बाद समीक्षा हुक का उपयोग करके एसवीएन के साथ इसका एकीकरण किया था। जैसे ही उपयोगकर्ता "समीक्षा प्रकाशित करें" स्ट्रिंग के साथ करता है जैसे बोर्ड को समीक्षा करता है।

अब मैं क्या हासिल करना चाहता हूं यह है

1. उपयोगकर्ता एसवीएन से प्रतिबद्ध है रिपॉजिटरी में जाने के बजाय परिवर्तन को अंतर की (स्वचालित रूप से) बोर्ड की समीक्षा करना चाहिए।
2. समीक्षा को डिफ़ॉल्ट समीक्षक को सौंपा जाना चाहिए (शुरुआत के लिए, हो सकता है बाद में इसे प्रतिबद्ध स्ट्रिंग में निर्दिष्ट किया जा सकता है)
3. समीक्षाकर्ता इसकी समीक्षा करेगा अनुमोदन पर अंतर को रिपॉजिटरी (स्वचालित रूप से या मैन्युअल रूप से) के लिए प्रतिबद्ध होना चाहिए।

  1. आप पूर्व-प्रतिबद्ध हुक के साथ आरबीएस को कमिट कर सकते हैं और हस्तांतरित कर सकते हैं (ब्लॉक स्पष्ट है, स्थानांतरण - "यदि आप इसे हाथ से कर सकते हैं - यह स्वचालित किया जा सकता है", लेकिन निश्चित जवाब )
  2. स्वीकृत परिवर्तनों की प्रतिबद्धता हुक का कार्य नहीं है, यह अतिरिक्त स्वतंत्र स्वचालित प्रतिबद्ध होगा और इस प्रक्रिया में कुछ नुकसान शामिल हो सकते हैं: आपको कतार में मूल क्रम के आदेश को संरक्षित करना होगा (यदि एक से अधिक

मेरे पीओवी से, प्रतिबद्ध को अवरुद्ध करने और & lt; मर्ज करने के बजाय विशेष शाखा में जमा करें। आरओवी & gt; अनुमोदन पर ट्रंक अधिक मजबूत और आसान तरीका हो सकता है


Comments