BizTalk orchestration XML tag definition for "signal" -


मेरे पास ऑर्केस्ट्रेस है जिसमें तत्व शामिल हैं:

  & lt; om: Element type = "संदेशएस्साइमेंट" OID = "..." लोअरबॉन्ड = "1.1" उच्च बाउंड = "10.4" & gt; & Lt; om: प्रॉपर्टी नाम = "सिग्नल" मान = "गलत" / & gt;  

मैं गुणों पर कोई दस्तावेज नहीं ढूँढ सकता LowerBound या HigherBound, या संपत्ति सिग्नल मतलब।

कृपया कोई महत्व और इन बदलने के प्रभाव समझा सकता है, वे मेरी वर्तमान टीम द्वारा विरासत में मिली विरासत प्रणाली के स्रोत नियंत्रण में दो संशोधनों के बीच बदल दिया गया है, और मैं समझना चाहूंगा कि यदि ये हो, तो क्या प्रभावित होगा।

.odx सार्वजनिक रूप से प्रलेखित नहीं है क्योंकि वे डिज़ाइनर जेनरेट / खपत करते हैं।

मेरी सलाह इसके बारे में चिंता न करें। अपनी सामान्य परीक्षा प्रक्रिया चलाएं और यह सब कुछ काम करता है, आपको अच्छा होना चाहिए।

क्या स्रोत में कोई अन्य परिवर्तन हुआ है?


Comments