android - Scrolling LinearLayout(Created in Java not in XML) Horizontally and Vertically -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 11 उत्तर

मैं रैखिक लेआउट स्क्रॉल करना चाहता हूँ (जावा कोड में LinearLayout layout = new LinearLayout (this) ) का उपयोग करके खड़ी और क्षैतिज रूप से भी। ScrollView केवल अनुलंब स्क्रॉल करने की अनुमति देता है क्षैतिज स्क्रॉल दृश्य केवल क्षैतिज स्क्रॉल करने की अनुमति देता है, लेकिन मैं अपने LinearLayout के लिए दोनों कार्यक्षमता चाहता हूँ।

I मेरे प्रश्न के लिए कोई समाधान नहीं मिला बहुत से लोग कह रहे हैं कि हम स्क्रॉलव्यू के अंदर दो आयामी स्क्रॉल कर सकते हैं मेरे स्क्रॉलिंग क्षैतिज स्क्रॉल दृश्य, लेकिन यह एक अच्छा स्क्रॉलिंग प्रभाव नहीं दे रहा है। कितने स्रोत बताते हैं कि इस प्रश्न का एकमात्र समाधान लिंक है () हालांकि यह लिंक अब सक्रिय नहीं है कृपया मेरी मदद करें।

इस कोड की कोशिश करें, यह आपकी मदद कर सकता है ..

  ScrollView scrollView = नया ScrollView (यह); क्षैतिज स्क्रॉल दृश्य क्षैतिज ScrollView = नया क्षैतिज ScrollView (यह); LinearLayout linearLayout = नया लाइनरलेआउट (यह); horizontalScrollView.addView (LinearLayout); scrollView.addView (horizontalScrollView); setContentView (scrollview);  

Comments