.htaccess - Laravel 4 infinite slash in url and still works -


मेरी समस्या यह है कि ये 2 यूआरएल उसी तरह व्यवहार करते हैं:

  example.com/ Foo example.com//////foo  

वे दोनों अनुरोधित पृष्ठ "foo" प्राप्त करते हैं और डीबी से सामग्री में लोड करते हैं। लेकिन मुझे यह पसंद नहीं है।

तो यह मेरा एचटीएसी है:

  & lt; ifmodule mod_rewrite.c & gt; & Lt; ifModule mod_negotiation.c & gt; विकल्प -मल्टी दृश्य & lt; / ifModule & gt; # पुनर्निर्देशन पीछे स्लैश RewriteEngine चालू ... RewriteRule ^ (। *) / $ / $ 1 [एल, आर = 301] # हैंडल मोर्चा नियंत्रक ... RewriteCond% {REQUEST_FILENAME}! -d RewriteCond% {REQUEST_FILENAME}! -f RewriteRule ^ Index.php [एल] & lt; / ifModule & gt;  

और मेरे मार्ग सरल हैं:

  रूट :: मिल ('/', 'पृष्ठकंट्रोलर @ इंडेक्स'); मार्ग :: मिल ('/ {स्लग}', 'पेजकंट्रोलर @ शो') - & gt; जहां ('स्लग', '[\ -_ए-ज़ा-जे 0-9] +');  

मैं 404 में दूसरा कहां कहां सेट कर सकता हूं? क्या .htacces में समस्या है या मेरे मार्गों < / Strong>?

लारीवेल में एक समस्या की तरह लगता है, लेकिन आप जिस स्थान को पसंद कर सकते हैं उसे रीडायरेक्ट कर सकते हैं अपने .htaccess में एक नियम जोड़ने मान लें कि आपके पास एक मार्ग है / errors / 404 :

  पुनर्लेखन% {THE_REQUEST} ^ [AZ] {3}} \ s / {2,} [NC ] लार्वाल / फ़्रेमवर्क में एक समस्या पोस्ट करने के लिए, / RewriteRule ^ / errors / 404 [एल, आर = 301]  

संपादित करें

देखें कि मूल इस बारे में क्या सोचता है:।


Comments