ios - What is in my NSArray? -


मेरे पास एक NSArray है जो कि द्वारा आबाद किया गया है:

  NSString * strURL = [NSString stringWithFormat: @ "% @% @", @ "http: //website/getinfo.php?dpt=", dept]; NSArray * arrayDetail = [[NSMutableArray alloc] initWithContentsOfURL: [एनएसURL URLWithString: strURL]];  

SQL डेटाबेस खाली है लेकिन कॉल arrayDetail में उसके पास 'एक ऑब्जेक्ट' है लेकिन मुझे यह पता नहीं है कि यह वस्तु क्या है।

< P> मैंने कोशिश की है:

  NSLog (@ "मान -% @", [arrayDetail ऑब्जेक्टअटइंडएक्स: 0]);  

प्रदर्शित NSLog है "value -"

मैंने कोशिश की है:

  if ([ ArrayDetail ऑब्जेक्टअटइंडएक्स: 0] == (आईडी) [एनएसनल नल]) {एनएसएलॉग (@ "रिक्त"); } अन्य {} अन्य सामान}  

लेकिन यह 'अन्य सामान' करने के लिए खत्म हो जाता है।

मैंने भी कोशिश की है:

  यदि ([[arrayDetail ऑब्जेक्ट आर्टएंडेक्स: 0] है एवलटोस्ट्रिंग: @ ""])  

लेकिन फिर से यह 'अन्य सामान' करने के लिए छोड़ता है।

कोई भी विचार

UPDATE:

नीचे दिए गए सलाह के बाद मैंने कोशिश की है:

  एनएसएलॉग (@ "मान -% @", [सरणीयदि वर्ग] )  

प्रतिक्रिया के साथ:

मान - __NSCFConstantString

एक एस्केप वर्ण हो सकता है। & Amp; NSArray - NSLog (@ "Res% @", arrayDetail) के लिए जांच करें

इसे आज़माएं:

  अगर ([arrayDetail ऑब्जेक्टआयात सूचक: 0] == (आईडी) [एनएसयूल नल] || [[सरणीडेट्रीट ऑब्जेक्टअटइंडएक्स: 0] लम्बाई] <1) {एनएसएलॉग (@ "रिक्त"); } और {// अन्य सामान}  

Comments