android - fatal error: libavcodec/avcodec.h: No such file or directory -


दर्ज छवि विवरण यहाँ

टूलटिप लाइन खत्म हो गया है

  # शामिल करें & lt; libavcodec / avcodec.h & gt;  

मैं जेएनआई विकास के लिए नया हूँ। FFMPEG संकलित करने के लिए प्रबंध करने के बाद मैं एक परियोजना पर इसका इस्तेमाल करने में सक्षम हो नहीं हो पाती।

स्क्रीनशॉट पर आप देख सकते हैं कि libs के साथ फ़ोल्डर और भी शामिल है संदर्भित है के तहत भी शामिल है (के माध्यम से परियोजना / गुण / सी / सी ++ सामान्य / रास्तों और प्रतीकों)

मेरे लिए यह है कि यह इसे खोजने चाहिए लग रहा है, लेकिन मैं त्रुटि मिलती है।

क्या अतिरिक्त जगह मैं करने के लिए निर्माण के लिए इस फ़ोल्डर स्पष्ट करना पड़ता है काम

संपादित करें:? Android.mk की सामग्री

  LOCAL_PATH: = $ (मेरी-निर्देशिका कहते हैं) शामिल $ (CLEAR_VARS) LOCAL_MODULE: = FFMpegTest LOCAL_SRC_FILES: = FFMpegTest। सीपीपी LOCAL_LDLIBS: = -llog LOCAL_SHARED_LIBRARIES: = libavformat libavcodec libswscale libavutil $ (BUILD_SHARED_LIBRARY) शामिल $ शामिल हैं (फोन सभी subdir-makefiles)  

धन्यवाद


Comments