jquery - Firefox: Click on CSS pseudo element doesn't trigger click event -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < 3 जवाब

यह मेरा बटन है:

/ P>

  & lt; बटन वर्ग = "बीटीएन-बंद करें" & gt; अलर्ट & lt; / button & gt;  

... निम्न सीएसएस के साथ:

<पूर्व> .btn- बंद {स्थिति: रिश्तेदार; ऊंचाई: 30px; सीमा: कोई नहीं; पृष्ठभूमि रंग: # 332b2a; रंग: #fff; रूपरेखा: कोई नहीं; कर्सर: सूचक; } .btn-close: after {content: ""; प्रदर्शन क्षेत्र; स्थिति: पूर्ण; चौड़ाई: 30px; ऊंचाई: 30px; सही: -32 पिक्सेल; शीर्ष: 0; पृष्ठभूमि रंग: # 332b2a; }

... और निम्नलिखित (उदाहरण) jquery:

  $ (दस्तावेज़) .ready (function () {$ (document) .on ('क्लिक करें', '.btn-close', फ़ंक्शन () {चेतावनी ("यह काम करता है!");});});  

हालांकि, जब मैं तत्व के बाद क्लिक करने का प्रयास करता हूं, यह क्लिक ईवेंट को ट्रिगर नहीं करता। क्या कोई जानता है कि कोई समाधान है? मैं वास्तव में बटन के अंदर एक खाली अवधि का उपयोग नहीं करना चाहता।

यह क्रोम, ओपेरा और सफारी में काम करता है मेरा फ़ायरफ़ॉक्स संस्करण 27.0.1 है

अगर आप खुद को कोशिश करना चाहते हैं तो मैंने एक जेएसफ़िल्ड उदाहरण बनाया है:

आपकी मदद के लिए धन्यवाद!

< Div class = "post-text" itemprop = "text">

मुझे लगता है कि छद्म तत्व को कवर करने के लिए पैडिंग का विस्तार करना सबसे आसान समाधान होगा।

 < कोड> .btn-close {padding: 0 32px 0 0; } .btn-close: after {right: 0; }  

Comments