asp.net mvc - How i can dynamically get a Property through a function in c#? -


मेरे पास एक फ़ंक्शन है

  सार्वजनिक स्ट्रिंग getValue (string val)  < / Pre> 

और इस फ़ंक्शन में मुझे डेटाबेस फ़ील्ड से मान प्राप्त करने की आवश्यकता है:

  का उपयोग करते हुए (UsersContext db = new UsersContext ()) {UserProfile user = db.UserProfiles.Where (सी = & gt; c.UserId == this.userId) .FirstOrDefault () नाम = उपयोगकर्ता। (Val); ???????????? }  

मैं फ़ंक्शन तर्क से कस्टम मान कैसे प्राप्त कर सकता हूं? मुझे लगता है मुझे तर्क प्रकार बदलने की जरूरत है:

  सार्वजनिक स्ट्रिंग getValue (UserProfile Val)  

लेकिन मैं संपत्ति कैसे प्राप्त कर सकता हूं या संपत्ति नाम पास कर सकता हूं ?

धन्यवाद! :)

यह आम तौर पर आसान और अधिक प्रदर्शनकारी है, स्ट्रिंग, यानी

  सार्वजनिक स्ट्रिंग GetValue & lt; T & gt; (Func & lt; UserProfile, T & gt; संपत्ति)  

(नामकरण सम्मेलनों में। यह विधि पास्कल केस में होनी चाहिए।) इसके साथ, आप name = property (user) पर कॉल कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप संपत्ति की जानकारी ऑब्जेक्ट और संपत्ति का मूल्य प्राप्त करने के लिए इसका उपयोग करें। हालांकि, यह कम निष्पादक है क्योंकि इसे प्रतिबिंब की आवश्यकता होती है।


Comments