google cast - Chromecast SDK Android: getApplicationMetadata returns null -


मेरे प्रेषक ऐप में मैं

  ApplicationMetadata metadata = Cast.CastApi.getApplicationMetadata का उपयोग कर रहा / रही हूं (apiClient);  

जबकि

  apiClient.isConnected ()  

सही रिटर्न और मेरा रिसीवर ऐप Chromecast पर चल रहा है। जब मैं ऐसा करता हूं, तो विधि हमेशा रिक्त होती है इसलिए मेटाडाटा ऑब्जेक्ट हमेशा रिक्त करने के लिए सेट होता है। क्या काम करने के लिए मुझे कुछ और करने की ज़रूरत है?

पहले से धन्यवाद

< P> वहाँ एक बग है, जो अगले रिलीज में संबोधित किया जाएगा लगता है इस बीच, ध्यान दें कि जब आप Cast.CastApi.launchApplication () या Cast.CastApi.joinApplication () को कॉल करते हैं, तो आपको एक लंबित रिसेल्ट ऑब्जेक्ट मिलता है। आप अपने कॉल के परिणाम के बारे में सूचित करने के लिए कॉलबैक सेट कर सकते हैं; onResult () विधि को बुलाया जाएगा और एक ApplicationConnectionResult ऑब्जेक्ट इसे पास कर दिया जाएगा। आप उस ऑब्जेक्ट पर getApplicationMetadata () को कॉल कर सकते हैं और यह ठीक काम करता है (आप को सफलतापूर्वक लॉन्च या किसी एप्लिकेशन से जुड़ने के लिए मानते हैं)।


Comments