javascript - Error getting the id of the clicked button in a form -


HTML:

<पूर्व> & lt; form id = "myForm" & gt; & Lt; इनपुट आईडी = "ओनोवो" प्रकार = "सबमिट करें" मान = "ठीक है और नोवो" /> & Lt; इनपुट आईडी = "ठीक है" प्रकार = "सबमिट करें" मान = "ठीक है और फचर" /> & Lt; / प्रपत्र & gt; Submit (function (event) {var botao = $ ("input [type = submit] [क्लिक किया = सच] ")। आईडी; चेतावनी (बोटो);});

मैं फॉर्म को सबमिट करने के लिए किन बटनों पर क्लिक किया था, मैं कैसे पता लगा सकता हूं?

मैंने भी जांच की है

और कोशिश की: < / P>

  var botao = $ ("input [type = submit] [clicked = true]")। Val ();  

लेकिन मुझे हमेशा "अपरिभाषित" मिलता है।

इसे आज़माएं :

  var बटनआईडी; $ ("# MyForm इनपुट [प्रकार = सबमिट करें]")। पर ('क्लिक', फ़ंक्शन () {buttonID = $ (this) .attr ('id');});  

अपडेट:

मैंने आपके कोड को अपडेट किया है और थोड़ा उदाहरण जोड़ा है। ठीक से काम करने लगता है।


Comments