javascript - Submit input field with button -


यहां मेरे पास एक इनपुट फ़ील्ड और बटन है:

  & lt; input id = "pac -इनपुट "वर्ग =" नियंत्रण "प्रकार =" पाठ "प्लेसहोल्डर =" खोज! उदाहरण के लिए पिज्जा, फार्मेसी, डाकघर "& gt; & Lt; बटन आईडी = "नया" वर्ग = "बीटीएन बीटीएन-सफलता" & gt; सबमिट & lt; / बटन & gt;  

अब जब मैं कुछ इनपुट फ़ील्ड में टाइप करता हूँ और "प्रविष्ट" दबाता हूं, मैं इनपुट फ़ील्ड सबमिट करता हूँ

मैं बटन पर क्लिक करने पर यह कैसे जोड़ूं? इसलिए जब मैं इनपुट फ़ील्ड सबमिट करने के लिए बटन पर क्लिक करता हूं?

अद्यतन: मैं बस चाहता हूँ जब मैं बीटीटन पर क्लिक करें इनपुट फ़ील्ड पर सबमिट करें

< पी <>

jQuery का उपयोग

$ ("# formID")। सबमिट करें ()

HTML का उपयोग

  & lt; फ़ॉर्म & gt; & Lt; इनपुट ... / & gt; & Lt; बटन प्रकार = "सबमिट करें" ... & gt; सबमिट करें & lt; / button & gt; & Lt; / प्रपत्र & gt;  


Comments