sql - GIS buffer value degree to meters with spatiallite -


मैं स्पैतियाइट के लिए नया हूँ। मेरे पास निम्नलिखित प्रश्न हैं:

  ए लिंकए से ए के रूप में ए का चयन करें, बिन्दु के रूप में बी जहां होता है (बफर (बीजीमेट्री, 100), ए जीमेट्री)  

मैं वास्तव में 100 मीटर की बफर बनाना चाहता हूं और यह जानना चाहूंगा कि कौन से कड़ी इस से निहित हैं।

मैं सम्मिलित '100' को पा सकते हैं वास्तव में डिग्री मान है और यह मुझे दे रहा है आउटपुट जो इस श्रेणी में आ रहे हैं।

मैं अपनी क्वेरी में डिग्री का मान भी डाल सकता हूं, लेकिन डिग्री से मीटर / किलोमीटर तक के परिवर्तन दुनिया भर में समान नहीं हैं। मैं कई साइटों के माध्यम से चला गया और 1 डिग्री = 110 किमी लगभग जानने में सक्षम लेकिन जीआईएस विशेषज्ञ से और कुछ संदर्भ साइटों को भी पृथ्वी पर प्रत्येक ध्रुव पर अलग-अलग जानकारी मिलती है।

उदाहरण के लिए, अल्टर / नॉर्वे में पैट्रिक एक्स और वाई के बीच प्लानर सन्निकटन के लिए अंतर एक्स दिशा में 34 किमी है Y दिशा में 111 किमी के बराबर है। भौगोलिक निर्देशांक का उपयोग करते समय बफर ऐसा ही दिखता है:

मैं सॉफ्टवेयर का निर्माण करता हूं जो भौगोलिक डेटा को ज्यामितीय (एक्स, वाई-कॉर्डिनेट प्रारूप) डेटा में बदलता है और परिवर्तन करता है, जहां स्पीटिलाईट समझ सकता है।

मैं भी एसआरआईडी चीजों के बारे में पढ़ने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन इसे मेरी क्वेरी में कैसे सम्मिलित नहीं किया जा सकता है।

अस्थायी अपने ज्यामिति को एक मीट्रिक प्रक्षेपण (जैसे यूटीएम) में परिवर्तित करें यदि मैं मानता हूं कि आपका वर्तमान अनुमान WGS84 है, तो निम्न स्टेटमेंट की कोशिश करें

  transform (बफर (ट्रांसफ़ॉर्मेशन (बीजेमेट्री, # प्रोजेक्शन ), # प्रोजेक्शन: आपकी नई प्रक्षेपण, जैसे: डब्ल्यूजीएस 84 / यूटीएम ज़ोन 31 एन के लिए 32631 (प्रक्षेपण का चयन करें जो आपका जोन फिट बैठता है)  

P>

-इन #dist: मीटर में दूरी

(WGS84 के लिए 4326)


Comments