java - Untypical deserialization from json to object -


मेरे पास यूनिप्टिकल क्लास है:

  * जनरेटेड सार्वजनिक वर्ग कुछ संरक्षित एलिस्ट & lt; A & gt ; ए; // एक्लिप्स इम्फ़ से उत्पन्न ... (केवल स्ट्रिंग्स और इनट्स)}  

मुझे इस क्लास को संशोधित करने की कोई संभावना नहीं है (उत्पन्न कोड)।

मैं इसे इस तरह से हटाना चाहता हूं:

  सार्वजनिक स्थिर शून्य मुख्य (स्ट्रिंग अरिज []) JsonParseException फेंकता है, JsonMappingException, IOException {AMD कनवर्टर = नया AMD (); स्ट्रिंग जेसन = "{\" id \ ": \" 2 \ ", \ ..." कला ": [नल]}"; // JSON स्ट्रिंग को जावा ऑब्जेक्ट में परिवर्तित करना ए = (ए) कनवर्टर। फ्रॉम जेसन (जेएसएन); Println (एक); } जेएसन (स्ट्रिंग जेएसएन) से सार्वजनिक ऑब्जेक्ट JsonParseException फेंकता है, जेसन मैपिंग एक्सपेशेशन, आईओई एक्सप्शन {ए ए = नयी ऑब्जेक्टमैपर ()। ReadValue (जेसन, ए क्लास); वापसी; }  

सब कुछ ठीक है (स्ट्रिंग, आईटीपी के लिए।), लेकिन मुझे ईस्टिस्ट प्रकार के साथ एक समस्या है। मैं इस सूची को कैसे deserialize कर सकता हूं?


Comments