javascript - setting the ng-model value with ng-repeat and checkboxes -


मेरे पास ऐसा सरल सरणी है:

  $ scope.otherItems = ["ए "," बी "," सी "," डी "," ई "];  

और मैं इस सरणी के माध्यम से पाश करना चाहता हूं और इस तरह के चेकबॉक्स को मान असाइन करना चाहते हैं:

  & lt; label ng-repeat = "o अन्य आइटम्स में" & gt; {{O}} & lt; इनपुट ng- मॉडल = "myform.otherItems" प्रकार = "चेकबॉक्स" मान = "{{o}}" & gt; & Lt; / लेबल & gt;  

अब मेरे पास यह समस्या यह है कि जब मैं किसी भी वस्तु पर जांच करता हूं तो वे सभी की जाँच कर लेते हैं! यह एनजी-मॉडल के कारण है। मेरे सभी चेकबॉक्स में ng-model के लिए समान मूल्य है मैं एनजी-मॉडल को सेट करते समय सेट / सेट करते समय व्यक्तिगत चेकबॉक्स एकत्र करना चाहूंगा: myform.otherItems.valueOfo, इसलिए मुझे चयनित चेकबॉक्सों का कोई ऑब्जेक्ट मिलता है हालांकि जब मैं ng- मॉडल की कोशिश करता हूं और सेट करता हूं तो ng- मॉडल = "myform.otherItems.o" या ng- मॉडल = "myform.otherItems [ ओ] " मुझे त्रुटियां मिलती हैं मैं सबसे अच्छा क्या कर सकता हूँ जो मैं चाहता हूं? अग्रिम में बहुत धन्यवाद।

आप इसे सरणी तत्व के सूचकांक से पहचानना चाहते हैं।

  ng-model = "myform.otherItems [{{index}}}"  

इस समय यह कोशिश नहीं कर सकता लेकिन यह काम कर सकता है।


Comments