c# - Retrieve base URL as a custom field? -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 20 उत्तरों

मैं एक बनाने की कोशिश कर रहा हूँ पूर्ण पथ यूआरएल ताकि मैं जेएसएन के माध्यम से उपयोगकर्ताओं को भेज सकूं:

अब तक मैंने इसे ऐसा किया है:

सबसे पहले, मैंने एक स्थैतिक वर्ग को एक स्थिर स्ट्रिंग के साथ बनाया है:

<पूर्व> सार्वजनिक स्थिर वर्ग baseUrl {सार्वजनिक स्थिर स्ट्रिंग getBaseUrl () {वापसी "http: // myurl"; }}

दूसरा, मॉडल पर, मैंने एक कस्टम कॉलम बनाया जो स्ट्रिंग को जोड़ता है और पूर्ण पूर्ण पथ के साथ एक नया फ़ील्ड बनाता है:

  सार्वजनिक स्ट्रिंग छवि {get {return baseUrl.getBaseUrl () + "/ images /" + Id + "/ सामग्री /" + इमग; }}  

मेरा प्रश्न यह है कि अगर एक स्थैतिक स्ट्रिंग का उपयोग करने के बजाय बेस यूआरएल प्राप्त करने का एक तरीका है, तो यह अलग-अलग वातावरणों पर स्वचालित रूप से परिवर्तित हो जाएगा, या अगर कोई बेहतर तरीका है वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए?

आप के लिए यह काम करने के तरीकों का उपयोग करें।


Comments