vba - issue in disabling the textbox in access -


मेरे पास कोड है:

  निजी उप s1_AfterUpdate () यदि s1 & gt; 20 तब MsgBox "अधिकतम केवल 20 है" Me.s1 = 0 ElseIf s1 = 20 फिर Me.s1_8x12qtty.Enabled = False End if End Sub  

समस्या का सामना करना पड़ रहा है यह है कि जब मैं 20 को मान देता हूं, यह Me.s1_8x12qtty को अक्षम कर देगा जो मैं उस के साथ अच्छा कर रहा हूं, जैसा कि मैंने इसे करने के लिए कहा था ... लेकिन जब मैं नया रिकार्ड बना रहा हूँ तो यह अक्षम हो जाता है फार्म के जीवनकाल के लिए ... इसका अर्थ है कि अगर मैं फॉर्म को बंद नहीं करता तो यह निष्क्रिय रहेगा, भले ही मैं नया रिकॉर्ड बनाऊं और s1 का मान शून्य है।

ऐसा क्यों होता है मैं उलझन में हूं?

का संबंध

अगर मैं फार्म को बंद न करें, यह निष्क्रिय रहेगा, भले ही मैंने नया रिकॉर्ड बनाया हो

यह मुझे लगता है जैसे आपको चालू ईवेंट में कोड की एक पंक्ति की आवश्यकता है s1 के मान की जांच करने के लिए और संभवत: नियंत्रण को फिर से सक्षम करने के लिए


Comments