css - Center verticaly a paragraph in a div -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 24 जवाब
  • 72 उत्तरों

मैं एक div में पैरामीटर को verticaly केंद्र चाहता हूँ। इसके लिए, मैंने एक छवि को मेरे टेक्स्ट को जोड़ने का प्रयास किया और मैं उस पर सीएसएस "ऊर्ध्वाधर-संरेखित: मध्य" जोड़ता हूं।

मेरे पाठ की पहली पंक्ति वर्टिकल गठबंधन है: यह अच्छा है, लेकिन दूसरा

 

कोड> div {ऊंचाई: 200px; चौड़ाई: 200px; text-align: केंद्र; पृष्ठभूमि: सियान; स्थिति: पूर्ण; } अवधि {ऊँचाई: वार; चौड़ाई: वारिस; स्थिति: पूर्ण; बाएं: 0; पृष्ठभूमि: पीला; टेक्स्ट-संरेखित करें: केंद्र} img {ऊंचाई: 100%; ऊर्ध्वाधर- align: मध्यम; चौड़ाई: 3px;}}

आप डिस्प्ले का उपयोग कर सकते हैं: तालिका सीएसएस:

<पूर्व> div {ऊंचाई: 200px; चौड़ाई: 200px; पृष्ठभूमि: सियान; प्रदर्शन: तालिका; } अवधि {प्रदर्शन: टेबल-सेल; text-align: केंद्र; ऊर्ध्वाधर- align: मध्यम; }


Comments