java - How to set request cookies using selenium webdriver? -


यह मेरा स्रोत कोड है

  WebDriver driver = new HtmlUnitDriver (true); driver.get ( "http://www.example.com"); कुकी कुकी = नया कुकी ("कुंजी", "मूल्य"); driver.manage () addCookie (कुकी)। सेट करें & lt; कुकी & gt; Allcookies = चालक। प्रबंधन ()। GetCookies (); (कुकी लोड किया गया कुकीज: सभी कुकीज) {System.out.println (स्ट्रिंग। प्रारूप ("% s - & gt;% s", लोड किया गया कुकीजेटेनाम), लोड किया गयाकुकी.गेट वैल्यू ())); }  

सर्वर में अनुरोध हैडर को कुकी शामिल नहीं है।

यदि मैं addCookie () के बाद get () विधि की स्थिति बदलता हूं, getCookies ( ) खाली लौटाएगा।

मैं यह पूरे दिन कोशिश करता हूं।

भले ही मैं इसे कैसे गुगल करूं, मेरी समस्या को हल करने के लिए कोई रास्ता नहीं मिल सकता

> आशा है कि कोई मेरी मदद कर सकता है!

मैं आपकी मदद की सराहना करता हूँ!

आप कुकी प्राप्त करने के लिए गलत संदर्भ का उपयोग कर रहे हैं, आपको

  सेट करें & lt; कुकी & gt; Allcookies = चालक। प्रबंधन ()। GetCookies ();  

इसके बजाय, आप driver2 संदर्भ का उपयोग कर रहे हैं driver2 कहां है?

अपडेट: आपकी टिप्पणी के बाद

समस्या आपके ड्राइवर या ब्राउज़र के संस्करण के साथ हो सकती है तुम इस्तेमाल! इसे ड्राइवर या दूसरे ब्राउज़र के दूसरे संस्करण के साथ करने का प्रयास करें


Comments