php - ErrorException [ Notice ]: Trying to get property of non-object -


नियंत्रक। Php

  सार्वजनिक फ़ंक्शन action_user () {$ user_list = DB :: select () - & gt; ( 'उन') से - & gt; निष्पादित (); // print_r ($ user_list); $ This- & gt; टेम्पलेट- & gt; सामग्री = देखें :: कारखाना ('उपयोगकर्ता') - & gt; बाँध ('user_list', $ user_list); }  

जब मैं $ user_list को इस नियंत्रक में print_r ($ user_list) प्रिंट करता हूं; मुझे सरणी में मान मिल रहा है विचारों में मैं लूप के प्रयोग से पुनरावृत्त करने की कोशिश कर रहा हूं और वह चर को प्रिंट कर रहा है। लेकिन मुझे यह त्रुटि मिल रही है " त्रुटि अपवाद [सूचना]: गैर-ऑब्जेक्ट की संपत्ति पाने की कोशिश कर रहा है " अगर मैं वैरिएबल को प्रिंट करता हूँ $ user_list , यह सरणी के रूप में छपाई कर रहा है।

views.php

  & lt;? Php echo $ user_list; ? & Gt; // मुद्रण सरणी & lt;? Php foreach ($ user_list $ उपयोगकर्ता के रूप में): echo $ user- & gt; उपयोगकर्ता नाम; // यहां त्रुटि मिल रही है; ? & Gt;  

विधि का उपयोग:

  $ user_list = डीबी :: चयन () - & gt; ( 'zid_users') से - & gt; as_object ( 'उपयोगकर्ता') - & gt; निष्पादित ();  

या

  $ user_list = ORM :: कारखाना ('उपयोगकर्ता') - & gt; find_all ();  

Comments