java - Servlet response in different .htm file -


  1. अलग का उपयोग कर प्रतिक्रिया या उत्पादन सर्वलेट द्वारा उत्पन्न दिखाने के लिए कैसे .html सीएसएस के साथ तैयार की गई फाइल?

    उदाहरण के लिए, servletresp.java में htmlpage.html द्वारा उत्पन्न आउटपुट।

  2. हम सर्वलेट प्रोग्रामिंग में सीएसएस का उपयोग कर सकते हैं?

आप प्रश्न बहुत सामान्य है, इसलिए मैं यह सोचने जा रहा हूं कि आप एक शुरुआत जावा वेब प्रोग्रामर हैं।

अपने पहले प्रश्न के लिए, मैं आपको JSP पृष्ठों (या किसी अन्य टेम्पलेट तकनीक) का उपयोग करने की सलाह देता हूं। है एक JSP पेज के एक छोटे से हिस्से को गतिशील बनाने के लिए आसान है, यह है, जबकि की सेवा - हाँ, यह संभव एक RequestDispatcher का उपयोग कर एक सर्वलेट से फाइल .html सेवा करने के लिए है, लेकिन JSP पृष्ठों में इस तरह के उत्पादन उत्पन्न करने के लिए होती हैं सर्वलेट से HTML फ़ाइलें आपको कुछ गतिशील व्यवहार के लिए एक विकल्प नहीं देती हैं।

बस फ़ाइल .html पृष्ठ का नाम बदलें फ़ाइल .jsp और अपने युद्ध प्रोजेक्ट की अपनी वेब स्रोत निर्देशिका में डालें।

अपने दूसरे प्रश्न के लिए - सर्वलेट या एक जेएसपी पृष्ठ द्वारा भेजे गए HTML अभी भी सामान्य HTML है और आप किसी भी HTML पृष्ठ में CSS का उपयोग कर सकते हैं।

कोड उदाहरण :

  संरक्षित शून्य doGet (HttpServletRequest अनुरोध, HttpServletResponse प्रतिक्रिया) फेंकता ServletException, IOException {RequestDispatcher डिस्पैचर = request.getRequestDispatcher ( " /file.html "); // आप अपने जवाब में फ़ाइल को शामिल dispatcher.include उपयोग करना चाहते हैं - // आप एक से अधिक अलग अलग फ़ाइलों में शामिल हैं या // response.getWriter () या response.getOutputStream dispatcher.include का उपयोग कर अधिक उत्पादन भेज सकते हैं (अनुरोध, प्रतिक्रिया) ; // यदि आप केवल एक फाइल को प्रतिक्रिया के रूप में भेजना चाहते हैं, तो डिस्पैचर का उपयोग करें। आगे डिस्पैचर। अग्रेषित (अनुरोध, प्रतिक्रिया); }  

Comments