javascript - Node.js and backbone.js assets versioning -


मेरे पास निम्न सेटअप है:

  • बैकएंड वेब अनुप्रयोग
  • बैकएंड में एजेक्स कॉल करने वाले फ्रंटएन्ड वेब एप्लीकेशन का निर्माण
  • फ़ोरमांड सीएसएस का निर्माण करने के लिए एसएएसएस का प्रयोग कर रहा है जिसमें छवियाँ हैं

अब यह मुद्दा:

क्या इंटरनेट में कुछ भी "बाहर" है जो मेरी छवियों और सीएसएस फ़ाइलों को संस्करण कर सकता है, जो कि नोड से / द्वारा उपयोग किया जा सकता है .js या व्यक्त, जैसे कि रूबी के लिए स्प्रॉक्स हैं?

विवरण:

संस्करण के अनुसार मैं "image_name" _ "sha1_of_the_file" .png या कुछ इसी तरह, ताकि हर बार जब मैं एक मौजूदा छवि बदलूं तो मैं "जादू स्क्रिप्ट" चलाऊंगा जो छवि को संशोधित करेगा, और इसके साथ सीएसएस फाइल को अपडेट कर देगा।

पुनश्च: मैं पहले से ही कुछ का उपयोग करना चाहूंगा यदि संभव हो तो व्हील का निर्माण नहीं किया गया है, और फिर भी मैं अपनी खुद की बात

धन्यवाद

मुझे लगता है कि आप क्या चाहते हैं जिसे कैशे-बस्टिंग कहा जाता है:


Comments