The magic behind Neo4J Cypher query results -


मेरे पास Neo4J साइफर 2.0 में निम्नलिखित प्रश्न हैं:

  MATCH (यू: उपयोगकर्ता { यूआईडी: '1111111'}), (सी 1: संकल्पना), (सी 2: संकल्पना), सी 1 - [: BY] - & gt; यू, सी 2 - [: BY] - & gt; यू, सी 1- [रिले: टू] - & Gt; सी 2 के साथ सी 1, सी 2, रिच MATCH सी 1 - [: एटी] - & gt; सीटीएक्स, सी 2 - [: एटी] -कटकन WHERE ctx.uid = rel.context रिटर्न सी 1.यूआईडी एएस स्रोत_आईडी, सी 1.एनएस एएस सोर्स_नाम, C2.uid as target_id, c2.name as target_name, rel.uid as edge_id, rel.context as context_id, ctx.name as context_name;  

यह क्या करता है कि यह सभी नोड्स को देखता है: उपयोगकर्ता से जुड़े संकल्पना लेबल (सी 1 और सी 2) यू, एक दूसरे से (सी 1 से सी 2) कनेक्शन पाता है ( रिलायंस एनर्जी), तो यह यह पता लगाने की कोशिश करता है कि उन अवधारणा नोड्स (सीटीएक्स) में कौन से विभिन्न संदर्भ (सीटीएक्स) दिखाई देते हैं, लेकिन केवल उन, जिनकी यूआईडी रिश्तों की रिश्तों की relational .context संपत्ति (rel.context) के यूआईडी से मेल खाती है और फिर उन्हें एक तालिका में लौटाता है, जहां हमारे पास स्रोत आईडी और नाम है, लक्ष्य आईडी और नाम, कनेक्शन आईडी, साथ ही उस संबंध की .केंटेक्स्ट आईडी संपत्ति और उस आईडी के साथ संदर्भ का नाम।

तो सभी काम ठीक हैं, लेकिन सवाल है: क्यों?

मेरा मतलब है कि साइफर कैसे सही ढंग से सही सीटीएक्स.यूआईएड को सही रिले पर संदर्भित करता है। कॉन्टेक्टेक्ट यह जानने के लिए कि इसे ठीक से सम्मिलित किया जाना चाहिए परिणाम तालिका का सही स्थान?

क्या कोई मुझे इसके पीछे जादू बता सकता है?

क्या मैं पूरी तरह से ग़लत हूँ और सिर्फ गड़बड़ परिणाम मिल रहा है?

धन्यवाद!

यह एक पैटर्न-ग्राफ बनाता है जो आपके संयुक्त मिलान पैटर्न का प्रतिनिधित्व करता है और उसके बाद यह बाउंड नोड्स को खोजने के लिए अनुक्रमित का उपयोग करता है, जिसे यह पैटर्न ग्राफ़ को लागू करने के लिए शुरू होता है और प्रत्येक मैच के लिए परिणाम पंक्ति देता है।

पैटर्न ग्राफ को लागू करते समय यह पथ को फ़िल्टर करने के लिए आपकी WHERE शर्तों का उपयोग करता है आप उत्सुकता से जितनी जल्दी हो सके नहीं करना चाहते।

यदि इसे बाउंड नोड नहीं मिल सकता है तो उसे लेबल के सभी नोड्स (जैसे: अवधारणा) या ग्राफ के सभी नोड्स पर (यदि आपने कोई भी लेबल या लुकअप स्थिति निर्दिष्ट नहीं की है)।


Comments