apache - Multiple domain names on a single server -


क्षमा करें मेरी अंग्रेजी

मेरे पास अपबैक के साथ उबुंटू 12.04 ओपन वीजेड वीपीएस है और यात्री स्थापित, रुबी साइट को चलाने के लिए। उस साइट पर कई चेहरे हैं जो अलग-अलग डोमेन से उपलब्ध हैं (अभी तक नहीं)। / etc / apache2 / sites-available में मैंने site1.com फ़ाइल बनाई है जिसमें यह शामिल है:

  & lt; VirtualHost *: 80 & gt; सर्वर नाम साइट 1 डॉक्यूमेंटरूट / घर / खुश_बुद्ध / साइट / रबसाइट / सार्वजनिक & lt; निर्देशिका / घर / खुश_बुद्ध / साइट / रबसीट / सार्वजनिक & gt; सभी विकल्पों को अनुमति दें- बहु-दृश्य & lt; / निर्देशिका & gt; & Lt; / VirtualHost & gt;  

इससे पहले मैंने site1.com डोमेन पर एक रिकॉर्ड बनाया जिसमें सर्वर की आईपी है अब अगर मैं site1.com ब्राउज़र की खिड़की में जा रहा हूं तो इसमें ये शामिल हैं: ब्राउज़र की विंडो

क्या मैं गलत कर रहा हूं?

आप वर्चुअल होस्ट नाम उसी तरह नहीं दे सकते अन्य की।

जैसे आपने कहा "मैंने साइट 1.com डोमेन पर एक रिकॉर्ड बनाया है जिसमें सर्वर की आईपी है।" तब आपको अपने वर्चुअल होस्ट का नाम बदलना होगा। अलग नाम के साथ प्रयास करें उदाहरण के लिए site2.com या site1.local


Comments