storyboard - iPhone how to make subview height same as parent view height using autolayout -


मैंने UIView (child view) को ViewController के View (parent view) में स्टोरीबोर्ड
मैं स्वयं लेआउट का उपयोग कर रहा हूं।
जब मैं iPhone3.5 पर डिवाइस चलाता हूं "डिवाइस, पैरेंट व्यू की ऊंचाई 480 है, लेकिन बाल दृश्य की ऊंचाई 568 है। मैं बच्चे के दृश्य का कैसे सेट कर सकता हूं AutoLayout

का उपयोग करके अभिभावक ऊंचाई के समान ऊंचाई क्या है, लेकिन मैंने कोई भी प्रभाव नहीं डाला।

1) स्टोरीबोर्ड में, "समान ऊँचाई "की कमी अक्षम किए गए थे
2) मैं viewDidLoad ViewController की में कोड डाल

  NSLayoutConstraint * बाधा = [NSLayoutConstraint constraintWithItem:।। MyView विशेषता: NSLayoutAttributeHeight relatedBy : NSLayoutRealationEqual toItem: self.view विशेषता: NSLayoutAttributeHeight गुणक: 1.0 निरंतर: 0]; [Self.view addConstraint: constraint];  

आपको लगातार 0, गुणक 1 के साथ ऊपर, नीचे, अग्रणी और अनुगामी संलग्न करने की आवश्यकता है ।

विशेषताओं है कि जरूरत अनुसरण कर रहे हैं स्थापित किया जाना होगा:

  NSLayoutAttributeTop, NSLayoutAttributeBottom, NSLayoutAttributeLeading, NSLayoutAttributeTrailing  

इस दृष्टिकोण के लिए विधि है:

constraintWithItem: विशेषता: relatedBy: toItem: विशेषता: गुणक: स्थिर:

<घंटा>

यह कर का एक अन्य तरीका होगा इस प्रकार दृश्य की कमी का उपयोग कर कार्यक्षेत्र के लिए निम्नलिखित दृश्य प्रारूप के साथ हो सकता है:

वी: [yourView]

और क्षैतिज के लिए निम्नलिखित:

एच: [yourView]

नोट 1: विकल्प:: मैट्रिक्स: इस दृष्टिकोण के लिए इस्तेमाल किया विधि

  constraintsWithVisualFormat है विचारों :  

नोट 2: इसके बगल में ' - ' नहीं होने का अर्थ है कि डी पर्यवेक्षण का आवरण 0 है।


और ऐसा करने का अंतिम तरीका स्टोरीबोर्ड का उपयोग किया जाएगा। आपको बस इतना करना होगा कि दृष्टिकोण को देखने के लिए 1 अवरोधों को अपने सुपर व्यू के संबंध में सेट करना और निरंतर 0 होना चाहिए।

मुझे आशा है कि यह मददगार होगा।


Comments