javascript - Symfony2 with typeahead.js: How to pass %QUERY to path parameter -


मैं अपने symfony2 परियोजना के भीतर उपयोग करना चाहता हूँ

  $ (document) .ready (function () {var खिलाड़ियों = नई खोजी कुत्ता ({datumTokenizer:: की वजह मैं निम्नलिखित जावास्क्रिप्ट है समारोह (घ) {वापसी Bloodhound.tokenizers.whitespace (घ .Value);}, queryTokenizer: Bloodhound.tokenizers.whitespace, दूरस्थ: "{{पथ ( '_ api_player_search', {SEARCHTERM: '% QUERY' से, सीमा: 5})}}", प्रीफ़ेच: ''}); खिलाड़ियों .initialize (); $ ( '# searchfield') Typeahead (शून्य, {displayKey:। 'firstname', स्रोत: players.ttAdapter (), टेम्पलेट्स: {सुझाव: Handlebars.compile ( '{% शब्दशः%} & lt; p & gt ; & Lt; मजबूत & gt; {{प्रथम नाम}} & lt; / strong & gt; - {{lastname}} & lt; / p & gt; {% endverbatim%} ')}})}};  

जैसा कि आप देख सकते हैं, मुझे पथ द्वारा रिमोट: सहायक की सहायक द्वारा बनाई गई यूआरएल पास करना चाहते हैं < कोड> ब्लडहाउंड () कॉन्फ़िगरेशन (बाद में मैं उस उद्देश्य के लिए FOSJsRoutingBundle उपयोग करना चाहते हैं)।

बात है, कि खोजी कुत्ता () % क्वेरी से न बदलें प्लेसहोल्डर में मेरे टहनी अभिव्यक्ति क्या यह हासिल करने का कोई तरीका है?

आपकी मदद वास्तव में सराहना की जाएगी! :)

ठीक है मैंने एक समाधान पाया:

@ पीटर के अनुसार बेली इस पर मैं एक कस्टम टहनी विस्तार बनाया है मेरी {{पथ ()}} की तरह टैग {{पथ () | url_decode}} के लिए एक url_decode फ़िल्टर जोड़ने के लिए सक्षम होने के लिए

यह % QUERY को % 25QUERY में कनवर्ट करने से रोका जा सकता है, फिर इसे जावास्क्रिप्ट द्वारा प्रदान किए गए यूआरएल में बदल दिया जा सकता है। / P>

इसके अतिरिक्त मैं एन्कसेंड बीइंग एन्कोडेड से बचने के लिए एक | कच्चे फ़िल्टर भी जोड़ता हूं। तो अंत में मेरा टैग ऐसा कुछ दिखता है: {{path () | url_decode | raw}}


Comments