jquery - How to create grid view layout with HTML & CSS -




मैंने उत्तरदायित्व के साथ ग्रिड लेआउट तैयार किया है:

यहां छवि विवरण दर्ज करें

लेकिन मुझे नहीं चाहिए दूसरी पंक्तियों के बाद स्थान लागू करने के लिए मैं पिंटरेस्ट की तरह शैली चाहता हूं।

वास्तव में मैं क्या चाहता हूं:

</

मेरा नमूना:

यदि कोई इस दृश्य को पूरा करने में मदद करता है तो मैं उपयुक्त होगा:)

धन्यवाद

आप आसानी से ऐसा बूटस्ट्रैप का उपयोग कर सकते हैं

उदाहरण के लिए

  & lt ; Div वर्ग = "पंक्ति" & gt; & Lt; div class = "col-xs-3" & gt; & lt; / div & gt; & Lt; div class = "col-xs-3" & gt; & lt; / div & gt; & Lt; div class = "col-xs-3" & gt; & lt; / div & gt; & Lt; div class = "col-xs-3" & gt; & lt; / div & gt; & Lt; div class = "col-xs-3" & gt; & lt; / div & gt; & Lt; div class = "col-xs-3" & gt; & lt; / div & gt; & Lt; / div & gt;  

आप जितने div को चाहते हैं उतना जोड़ दें वे सामग्री के अनुसार क्षैतिज रूप से विकसित होंगे और फिर बाएं तैरेंगे।


Comments