wpf - What does Binding="{Binding (0)}" mean? -


मैंने यह पाया:

  डेटाट्रिगर मान = "सत्य" बाइंडिंग = "{ बाइंडिंग (0)} "& gt;   

रिबन मेनूबुटाटन टेम्पलेट में ट्रिगर करता है। इसका क्या मतलब है? मैंने Google की कोशिश की है, लेकिन कुछ भी नहीं मिला।

अधिक कोड UPD:

  & lt; controlTemplate x: कुंजी = "रिबन मेनूबुंटन कंट्रोल टाइम्प्लेट 1" लक्ष्य प्रकार = "{x: प्रकार रिबनमेनऊ बटन } "& gt; ... & lt; DataTrigger बाइंडिंग = "{बाध्यकारी (0)}" मान = "सत्य" & gt; & Lt; सेटर संपत्ती = "टेक्स्ट एलेमेंट.एफ़र्गन" लक्ष्यनाम = "मेन ग्रिड" मान = "{डायनेमिक रिसोर्स {x: स्टैटिक सिस्टमकॉलर्स.मेनूटेक्स्टब्रुशके}}" / & gt; & Lt; सेटर संपत्ती = "पाथफ़िल" लक्ष्यनाम = "दो लिनटेक्स्ट" मान = "{डायनेमिक संसाधन (x: स्टेटिक सिस्टमकॉलर्स.मैनूटेक्स्टब्रुशके)}" / & gt; & Lt; सेटर संपदा = "कॉर्नरराडियास" लक्ष्यनाम = "बाहरीबार्डर" मान = "0" / & gt; & Lt; सेटर संपत्ति = "पृष्ठभूमि" TargetName = "बाहरीबार्डर" मान = "पारदर्शी" / & gt; & Lt; सेटर संपत्ती = "बॉर्डरब्रश" लक्ष्यनाम = "बाहरीबार्डर" मान = "पारदर्शी" / & gt; & Lt; / DataTrigger & gt; ...  

ब्लेंड में बनाया गया यह कोड रिबन मेनूबुटाटन नियंत्रण पर दबाए गए "टेम्पलेट संपादित करें" बटन के बाद।

यह एक बग जैसा दिखता है जहां तक ​​मुझे पता है, WPF में बाध्यकारी इस प्रकार का नहीं हो सकता। नीचे की कमी की एक सूची है, कृपया प्रथम पैराग्राफ पर ध्यान दें, जिसमें से उद्धृत किया गया है:

मैं रिबन नियंत्रण (सिस्टम.विंडो। नियंत्रण। रिबन) को स्टाइल करने की कोशिश कर रहा हूं और मैं समस्याओं में चल रहा हूं

  • अगर मैं रिबन, रिबन ग्रुप, रिबनटाब, आदि के डिफ़ॉल्ट टेम्प्लेट की प्रतिलिपि बनाने के लिए ब्लेंड या अन्य टूल का उपयोग करता हूं तो इन टेम्प्लेट में त्रुटियां हैं I ऐसी बाइंडिंग जैसे {बाध्यकारी (0)} हैं।

  • मैं रिबन नियंत्रण की ऊंचाई नहीं बदल सकता। < / P>

  • रिबन ग्रुप के टेम्पलेट को बदलने के लिए, विभाजक के रूप को बदलने और समूह के शीर्ष बाएं कोने में हेडर को स्थानांतरित करने के लिए संभव नहीं है।

  • / Li>
  • ApplicationMenuButton में एक लेबल जोड़ने के लिए संभव नहीं है इसके अलावा इस बटन की एक निश्चित चौड़ाई है।

  • मैं रिबन नियंत्रण के निचले भाग में सीमाओं को निकालने का प्रबंधन नहीं कर सकता।

जैसा कि मैं समझता हूं, कोई हॉटफ़िक्स नहीं है।


Comments