javascript - PHP to determine client's requested dataType or responseType -


मेरे पास एक साधारण अजाक्स अनुरोध है:

  $। Post ('server.php' , डेटा, फ़ंक्शन (जेएसएन) {console.log (json)}, 'जेसन');  

मैंने इसे सेट कर दिया है ताकि jQuery को पिछले dataType सेटिंग द्वारा निर्दिष्ट के रूप में JSON की अपेक्षा हो रही है।

संबंधित प्रश्न: क्या < Code> dataType responseType के लिए दूसरा नाम है? देखें

अब मेरा असली प्रश्न Server.php कभी कभी जेसन, अन्य समय HTML और दूसरी बार XML देता है, और प्रतिसाद प्रदान करते समय उचित शीर्षक सेट करेगा।

प्रतिक्रिया देने से पहले, सर्वर को यह निर्धारित करने की आवश्यकता है कि किस तरह के डेटा उपलब्ध कराना। मैं dataType और / या प्रतिक्रिया टाइप करें शीर्ष लेख को क्लाइंट से प्राप्त करता है पर प्रतिक्रिया का आधार करना चाहता हूं। मैं इस हेडर को PHP में कैसे पढ़ूं?


Comments