apiblueprint - Dredd - API Blueprint Testing Tool. "Undefined" issue -


मैंने dredd - एपीआई खाका परीक्षण उपकरण स्थापित किया है और परीक्षण करने का प्रयास करते हुए कार्यान्वयन के खिलाफ हमारी एपीआई API।

खाका में मेरे पास सिर्फ एक संसाधन है जो कुछ हीहोस्ट पर सही ढंग से लागू होता है ... लेकिन परीक्षण विफल रहता है: (

परीक्षण कमांड: dredd Apiary.apib http://somehost.de:8443/imp-endpoint

आउटपुट: जानकारी: शुरुआत ड्रेड परीक्षण ... अपरिभाषित

< P> मैंने और अधिक विकल्पों के साथ भी कोशिश की, जो अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए अपरिभाषित है जैसे -l वर्बोस और कुछ अन्य विकल्प। लेकिन मुझे विफलता के बारे में अधिक जानकारी नहीं मिली: (

< P> क्या किसी के पास इसके साथ अनुभव है? धन्यवाद! !!!)

लेकिन मैं पुन: उत्पन्न करूंगा संदर्भ के लिए यहां मुख्य बिंदु:

मैं आपकी "अपरिभाषित" समस्या को पुन: उत्पन्न करने में सक्षम नहीं था, लेकिन कुछ ऐसे मुद्दे हैं, जो सही होने पर, सबकुछ काम करते हैं।

  1. फिलहाल, आधार यूआरएल में उसमें कोई रास्ता नहीं हो सकता है (देखें)। इसमें हल किया गया है, लेकिन अभी तक विलय नहीं किया गया है। इसलिए आपका कमान 'ड्रेड एपीरी.एपीआईबी' होना चाहिए और फिर यूआरएल पर 'एपी-एन्डपॉइंट' उपसर्ग होना चाहिए।

  2. आपकी एपीआईबी फ़ाइल में यूआरआई टेम्प्लेट गलत है । / api / v0 / संसाधन / कारशेयरिंग / कारों {{}} {amp; lng} & amp; त्रिज्या} के बजाय, यह / imp-endpoint / api / v0 / संसाधन होना चाहिए / CarSharing / कारें {? LAT, LNG, त्रिज्या} । संदर्भ के लिए देखें।

  3. लाइन-अंत होना चाहिए यूनिक्स शैली, नहीं विंडोज (\ n, नहीं \ n \ r)। जब मैंने पहली बार आपके द्वारा उपलब्ध कराए गए एपीबी को चलाने के लिए, मुझे त्रुटि मिली: कैरिएज़ रिटर्न (एस) का उपयोग '\ r' स्रोत डेटा में वर्तमान में समर्थित नहीं है, कृपया निर्माताओं से संपर्क करें (यह वास्तव में लागू है ब्लूप्रिंट पार्सर द्वारा, देखें)

उम्मीद है कि मदद करता है! मुझे परीक्षा चलते समय 401 मिलता है, इसलिए आपको HTTP मूलभूत प्रमाणीकरण जानकारी प्रदान करने की आवश्यकता होगी (यह ब्लुप्रिंट के शीर्ष लेख अनुभाग में या -u ड्रेड पर फ़्लैग के रूप में किया जा सकता है, जैसा कि -यू ​​उपयोगकर्ता नाम: पासवर्ड )


Comments