php - kohana 3.1 routing , set controller forward domain , in url -


मुझे ऐसा यूआरएल बनाना है: http://somecontroller.example.com जहां कुछ नियंत्रक कोई नियंत्रक होगा ... मैं Kohana3.1 का उपयोग कर रहा हूँ।

मुझे पता है कि रूटिंग और साथ ही कई मार्ग हैं लेकिन मेरे पास ऐसा नहीं है ...

मेरे पास बूटस्ट्रैप में उन मूलभूत रूट हैं:

  रूट :: सेट ('डिफॉल्ट', '(& lt; नियंत्रक & gt; (/ & lt; क्रिया & gt; (/ पृष्ठ & lt; पृष्ठ & gt;) (/ & Lt; id & gt;))) ') - & gt; डिफ़ॉल्ट (एरे (' निर्देशिका '= & gt;' अनुक्रमणिका ',' नियंत्रक '= & gt;' मुख्य ',' क्रिया '= & gt;' इंडेक्स ',)) ; Kohana का रूटिंग सिस्टम केवल आपको यूआरआर को पार्स करने की अनुमति देता है, इसलिए आप ऐसा नहीं कर सकते हैं। यह एक स्वच्छ तरीके से लेकिन, आप अपना वांछित व्यवहार करने के लिए ऐसा कुछ कर सकते हैं:  
  $ नियंत्रक = preg_match ('/ ^ ([\ w] +) \। Example \ .com $ /', $ _SERVER ['HTTP_HOST'], $ मैच)? $ मैच [1]: 'मुख्य'; रूट :: सेट ('डिफ़ॉल्ट', '(& lt; क्रिया & gt; (/ पृष्ठ & lt; पृष्ठ & gt;) (/ & lt; id & gt;))') - & gt; डिफ़ॉल्ट (ऐरे ('निर्देशिका' = & gt; 'index', ' नियंत्रक '= & gt; $ नियंत्रक,' कार्रवाई '= & gt;' इंडेक्स ',));  

हालांकि, यह मार्ग कंसोल ( php index.php --uri = & lt; uri & gt; ) में काम नहीं करेगा, क्योंकि HTTP_HOST परिभाषित नहीं है।


Comments