php - Update query doesn't work in opencart -


कृपया मदद करें मेरे पास निम्न कोड है:

  $ this- & gt; db- & gt; क्वेरी ("INSERT INTO"। DB_PREFIX। "प्रतियोगिता_विवेशकर्ता SET email_id = '"। $ This- & gt; db- & gt ; एस्केप ($ डेटा ['ईमेल'])। "', नाम ='"। $ This- & gt; db- & gt; एस्केप ($ डेटा ['नाम'])। '', प्रतियोगिता_आईडी = '"। (Int ) $ डेटा ['प्रतियोगिता_आईडी']। "''); $ दर = $ this- & gt; db- & gt; क्वेरी ("चुनें प्रतियोगिता_दारा से"। DB_PREFIX। "ग्राहक WHERE ईमेल = '"। $ डेटा [' ईमेल ']। "'"); $ फेट = $ दर- & gt; पंक्ति ['प्रतियोगिता_एटर']; $ Ratefinal = $ frate + 1; $ Ratefinal = $ frate + 1; $ Sql2 = "अद्यतन" डीबी_PREFIX "ग्राहक SET competition_rate = '" (इंट) $ दरअसल "'WHERE ईमेल ='"। $ डेटा ['ईमेल'] " '"; $ Query2 = $ this- & gt; db- & gt; क्वेरी ($ sql2); }  

क्वेरी कुछ भी अपडेट नहीं करता है मुझे वार्डड नहीं मिला क्योंकि मैं ओपनकार्ट सीएमएस का उपयोग कर रहा हूं और वर्तमान में एक मॉडल के साथ काम कर रहा हूं। मुझे क्या लगता है?

मुझे लगता है कि आप टैब्लेनेम और अद्यतन कीवर्ड के बीच एक स्थान खो चुके हैं:

इसके बजाय:

  $ sql2 = "UPDATE" डीबी_PREFIX "ग्राहक SET competition_rate = '" (इंट) $ दरअसल "'WHERE ईमेल ='"। $ डेटा ['ईमेल'] " '";  

प्रयास करें

  $ sql2 = "UPDATE" डीबी_PREFIX "ग्राहक SET competition_rate = '" (इंट) $ दरअसल "'WHERE ईमेल ='"। $ डेटा ['ईमेल'] " '";  

Comments