nine patch - How android decides the dimention of button during designing time -


मैंने फ़ोटोशॉप का उपयोग करके एक बटन बनाया है, बटन का आकार < / P>

  • चौड़ाई = 112
  • ऊंचाई = 50

उस बटन में आइकन और कुछ पाठ है

मैंने जेनरेट किया Xhdpi, hdpi, mdpi, xxhdpi के लिए बटन ::

  • एचडीपीआई बटन = 86 * 40

    < / Li>
  • mdpi = 58 * 27


  • जब मैं डिजाइनिंग लेआउट में एप्लिकेशन को डिज़ाइन कर रहा हूं, तो मैं ऊंचाई के साथ छवि बटन को लपेट-सामग्री
  • डिजाइनिंग लेआउट में, बटन का आकार hdpi
  • में मूल आकार से बड़ा है स्क्रीन आकार 4.0 '' Wvga (480 * 800) एचडीपीआई
  • सेट करें

मैं समझ नहीं पा रहा हूं ::

  1. क्यों मैं wrap-content सेट करता हूं दोनों ऊंचाई और amp; चौड़ाई, यह hdpi बटन
  2. के मूल आयाम से बड़ा क्यों है, क्या मैं बटन के लिए मूल hdpi dimention (86 * 40) सेट कर सकता हूं या अन्यथा मुझे लपेट-सामग्री निर्धारित करने की आवश्यकता है?
  3. एंड्रॉइड द्वारा डिफ़ॉल्ट छवि का चयन कैसे चुना जाता है - क्या यह स्क्रीन-रिज़ॉल्यूशन पर आधारित है .. या एपीआई? (मैं 14-एपीआई का उपयोग कर रहा हूं)


Comments