xml - Get xElements as string with comma -


मेरे पास इस तरह से एक XElement है:

  & lt; Table1 & gt; & LT; फ़ील्ड 1 & gt; 1 & lt; / फ़ील्ड 1 & gt; & LT; फ़ील्ड 2 & gt; example1 & lt; / फ़ील्ड 1 & gt; & LT; फ़ील्ड 1 & gt; & lt; / फ़ील्ड 1 & gt; & LT; फ़ील्ड 4 & gt; 540 & lt; / फ़ील्ड 1 & gt; & Lt; / Table1 & gt;  

मुझे क्या करना है, इस तरह से दो स्ट्रिंग हैं:

  स्ट्रिंग 1 = "फ़ील्ड 1, फ़ील्ड 2, फ़ील्ड 3, फ़ील्ड 4" स्ट्रिंग 2 = 1, उदाहरण 1, , 540 " 

अब मेरे पास क्या है:

  मंद क्वेरीफ = पी में elem.Elements _ select p.Name Dim queryV = From p In Elem.Elements _ select p.Value  

मुझे पता है कि मैं queryF और queryV को सूची या सर में परिवर्तित कर सकता हूं और फिर मेरे स्ट्रिंग्स का उत्पादन कर सकता हूं लेकिन मैं सोच रहा था कि मैं इसे सीधे में कर सकता हूं LINQ

अग्रिम धन्यवाद

आप डेटा के प्रकार को नियंत्रित नहीं कर सकते LINQ क्वेरी से वापस आ गया। प्रकार LINQ प्रदाता द्वारा निर्धारित किया जाता है (इस मामले में, LINQ से XML प्रदाता)। आप क्या जानते हैं, हालांकि, यह जो भी देता है, यह हमेशा IEnumerable को लागू करेगा चूंकि String.Join विधि में एक अधिभार होता है, जो IEnumerable पैरामीटर को लेता है, आपको पहले उसे किसी सरणी में कनवर्ट करने की आवश्यकता नहीं है:

 < कोड> डिम एएमएम के रूप में एक्सईलेमेंट = & lt; टेबल 1 & gt; & LT; फ़ील्ड 1 & gt; 1 & lt; / फ़ील्ड 1 & gt; & LT; फ़ील्ड 2 & gt; example1 & lt; / फ़ील्ड 2 & gt; & LT; फ़ील्ड 1 & gt; & lt; / फ़ील्ड 1 & gt; & LT; फ़ील्ड 4 & gt; 540 & lt; / फ़ील्ड 4 & gt; & Lt; / Table1 & gt; मंद स्ट्रिंग 1 के रूप में स्ट्रिंग = स्ट्रिंग.जोइंड (",", पी में से elem.Elements p.Name चुनें) मंद स्ट्रिंग 2 के रूप में स्ट्रिंग = स्ट्रिंग .जोइंड (",", पी से elem.Elements का चयन करें p.Value)  

Comments