c - Incorrect graph generated by graphviz library -


मैं वर्तमान में GraphViz से संघर्ष कर रहा हूं।

यहाँ मेरा कोड है:

  GVC_t * gvc = gvContext (); FILE * f = fopen ("out.dot", "r"); एग्रैफ़_टी * जी = एग्रेड (एफ); fclose (च); जीवीएलआउट (जीवीसी, जी, "डॉट"); GvRenderFilename (जीवीसी, जी, "एसवीजी", "माइग्राफ एसवीजी"); जीवीएफलाइन लेआउट (जीवीसी, जी); Agclose (जी); gvFreeContext (GVC);  

हालांकि, इस कोड द्वारा दिए गए आउटपुट और dot-Tsvg out.dot & gt; को कॉल द्वारा दिए गए आउटपुट Output.svg पूरी तरह से अलग है:

  • डॉट को कमांड लाइन कॉल एक अच्छा दिखने वाले ग्राफ़ का उत्पादन करता है
  • यह कोड उत्पन्न करता है एक ग्राफ़ जहां सभी नोड्स एक ही स्थान पर हैं, जिससे इसे पढ़ने योग्य नहीं है।

अजीब तरह से, जब मैं gvLayout (gvc, g, "dot") में एल्गोरिथ्म बदलता हूं; डॉट से नेटो या अन्य लेआउट एल्गोरिदम, यह अच्छी तरह से काम करता है (ट्विप्की को छोड़कर), लेकिन डॉट लेआउट इंजन केवल एक ही है जो मेरे ग्राफ़ के लिए स्वीकार्य परिणाम बनाती है।

क्या किसी को पता है कि क्या गलत है मेरे कोड के साथ?


Comments