java - FTP List Files return always root files -


मैं apache.commons.net ftpClient का उपयोग कर रहा हूं लेकिन मैं 'मुझे एक समस्या का सामना करना पड़ रहा है जो मुझे यकीन नहीं है कि कैसे ठीक हो जाए।

तो मूल रूप से मैं सर्वर में लॉग इन करता हूं, निष्क्रिय मोड सेट करता हूं, और फिर मैं चलाता हूं:

  FileFTPFiles = this.ftpClient.listFiles (strPath);  

आज तक मैं जो सभी सर्वर से जुड़ा हुआ हूं, यह एक जादू की तरह काम करता है, लेकिन आज मैं एक सर्वर से जुड़ा हुआ है कि फ़ाइल को लौटने के बजाय या पथ में फाइलें हमेशा वापस देता है लैंडिंग डायरेक्टरी फाइलें ...

यद्यपि मैं

  fileFTPFiles = this.ftpClient.mlistDir (strPath) चलाता हूं;  

यह मुझे जो उम्मीद करता है वह देता है।

क्या कोई मुझे बता सकता है कि यह क्यों होता है और अगर यह पता लगाना आसान तरीका है कि listfile या मेलफ़ाइल ?

क्या आपने स्थानीय निष्क्रिय मोड या रिमोट सेट किया है? मुझे एक ही समस्या थी और मुझे FileZilla दस्तावेज़ीकरण पर कुछ स्पष्टीकरण मिले।।

यह मेरे साथ हुआ क्योंकि मेरे एफटीपी क्लाइंट ने सर्वर पोर्ट को PORT ftp कमांड (प्रत्येक अनुरोध से पहले भेजा गया) । वैसे, FTPCLient.setActivePortRange (न्यूनतम, अधिकतम); विधि बिल्कुल प्रभावित नहीं होती है;

इस से बचने का सबसे आसान तरीका एक कच्ची सॉकेट बनाने के लिए लगता है पते पर नेटवर्क बाध्यता की पुष्टि करें।


Comments