ruby on rails 4 - How to delete a row in the model -


मेरे पास यह कोड है:

  schools_users = schoolsUsers.where (user_id: @user आईडी) स्कूल्स_युजर्स.ईच करें | स्कूल_यूसर | Delete = true params [: school_id] .each do | id | अगर school_user.school_id == आईडी को हटा दें = गलत अंत अंत अगर delete school_user.destroy अंत  

मेरे पास एक ऐसी सारणी है जो मैं सीधे क्वेरी करता हूं मैं एक पंक्ति को हटाना चाहता हूं, यदि वे मेरे परम [[school_id] में हैं या नहीं अब जब मैं उस विशिष्ट पंक्ति को नष्ट करने की कोशिश करता हूं तो मुझे यह त्रुटि मिलती है।

Mysql2 :: त्रुटि: अज्ञात स्तंभ 'स्कूलों_असर्स।' में 'जहां खंड': स्कूल_युजर्स जहां schools_users से हटाएं। = Null

मैं अब उलझन में हूँ। मैंने सोचा था कि मॉडल वस्तु तालिका में एक पंक्ति है। लेकिन ऐसा लगता है कि यहां तक ​​कि आईडी भी पहुंचने योग्य हैं, यह वास्तव में वास्तविक डेटाबेस में एक पंक्ति के लिए मानचित्रण नहीं है तो मेरा प्रश्न यह है कि रेल 4 में ठीक से कैसे करना है? एक बार संग्रह के लिए क्वेरी करने के लिए बहुत बेकार लगता है, फिर उस पंक्ति को विशेष रूप से प्राप्त करने के लिए ढूंढें (आईडी) को कॉल करना होगा।


Comments