selenium - How to search by first td text and clicking in seconds td href by JUnit, Webdriver? -


  & lt; div वर्ग = "पंक्ति" & gt; & Lt; div वर्ग = "पंक्ति" & gt; & LT; तालिका & gt; & LT; tbody & gt; & LT; टीआर & gt; & Lt; td वर्ग = "सूची-पाठ" & gt; & Lt; div शैली = "पृष्ठभूमि रंग: पारदर्शी;" & gt; इस फ़ंक्शन का परीक्षण & lt; / div & gt; & Lt; / टीडी & gt; & Lt; td वर्ग = "सूची-बटन" rowspan = "2" & gt; & Lt; a href = "जावास्क्रिप्ट:;" & gt; कॉन्फ़िग & lt; / a & gt; & Lt; एक वर्ग = "संपादन-बटन" href = "javascript:;" & gt; संपादित करें & lt; / a & gt; & Lt; एक वर्ग = "सहेजें-बटन" href = "javascript:;" शैली = "प्रदर्शन: कोई नहीं;" & gt; सहेजें & lt; / a & gt; & Lt; a href = "javascript:;" & gt; हटाएं & lt; / a & gt; & Lt; / टीडी & gt; & Lt; / टीआर & gt; & LT; टीआर & gt; & Lt; / tbody & gt; & Lt; / तालिका & gt; & Lt; / div & gt;  

मुझे उस तत्व को खोजना होगा जिसमें पाठ "इस फ़ंक्शन का परीक्षण करना" शामिल है और "कॉन्फ़िग" लिंक करने के लिए क्लिक करें।

इसे करने का कोई तरीका नहीं मिल सकता है: /

संपादित: इसे करने का एक तरीका ढूंढें: By.xpath ("// div [@ class = 'row'] / टेबल / टीडीआई / tr [td / div [इसमें ('।,' परीक्षण ' )]] / टीडी [2] / एक [शामिल (।, 'कॉन्फ़िग')] ")

लेकिन शायद किसी के पास इस के लिए बेहतर उपाय है? :)

यदि आपको पाठ का उपयोग करना है, तो मेरी वरीयता होगी;

By.xpath ("// div [(पाठ (), 'परीक्षण')]] / / [[(पाठ (), 'कॉन्फ़िग')]") शामिल हैं।

मुझे "पाठ ()" का उपयोग करने के लिए "।" सिर्फ पठनीयता के लिए क्षमा करें यदि "।" वास्तव में एक बेहतर दृष्टिकोण है जिसके बारे में मुझे जानकारी नहीं थी।

इसके अलावा, जब तक आपके पास कोई विशिष्ट कारण नहीं होता है, मैं कसकर युग्मित एक्सपैथ का उपयोग करने से बचता हूं। जैसे मैंने "टीडी [2]" का उपयोग नहीं किया है, इसके बजाय मैंने कहा है कि "ए" "div" में कहीं भी हो सकता है


Comments