One function to serve two selects JQuery -


मेरे पास एचटीएमएल में दो का चयन होता है।

  & lt; select id = "country" & gt ; & Lt; विकल्प मान = "साशा" & gt; - Wybierz - & lt; / विकल्प & gt; & Lt; विकल्प मान = "एग्रित" & gt; एजट & lt; / option & gt; & Lt; विकल्प मान = "अफगानस्तान" & gt; अफगानिस्तान & lt; / विकल्प & gt; & Lt; विकल्प मान = "सर्बिया" & gt; सर्बिया & lt; / विकल्प & gt; & Lt; / चयन & gt; & Lt; चुनें आईडी = "देश-बीडी" & gt; & Lt; विकल्प मान = "साशा" & gt; - Wybierz - & lt; / विकल्प & gt; & Lt; विकल्प मान = "एग्रित" & gt; एजट & lt; / option & gt; & Lt; विकल्प मान = "पोल्स्का" & gt; पोल्स्का & lt; / विकल्प & gt; & Lt; विकल्प मान = "सर्बिया" & gt; सर्बिया & lt; / विकल्प & gt; & Lt; / चयन & gt; Var high_ryzyko_kraj = ['पोल्स्का', 'अफगानस्तान', 'युक्रेइना']; $ (फ़ंक्शन () {$ ('' देश '')। परिवर्तन (फ़ंक्शन () {caunt = $ (this) .val (); स्कोरिंग = 0; var arr = $ .inArray (caunt, high_ryzyko_kraj) अगर (arr = == 1) {स्कोरिंग = + 4; क्लैक ();}}); फ़ंक्शन क्लैक () {परिणाम = स्कोरिंग console.log (परिणाम);}});  

जब high_ryzyko_kraj सरणी में देश चुना जाता है, तो मैं चाहता हूं कि परिणाम चर में कैबैक फ़ंक्शन को 4 से बढ़े।

तो पहले चयन में अफगानस्तान और दूसरा चयन में पोल्स्का मुझे कुल 8 देगा। मुझे बाद में कॉलबैक चाहिए, इसलिए मैंने इसे वहां छोड़ दिया।

क्या मेरी पहली फ़ंक्शन को संशोधित करने का कोई तरीका है? # देश दोनों और # देश-बीडी दोनों में कार्य करता है

JsFiddle के लिए लिंक:

  • परिवर्तन कॉलबैक के बाहर घोषित स्कोरिंग चर।
  • arr -1 होगा जब मान सरणी में मेल नहीं खाता।
  • इसे आज़माएं,

      var उच्च_रेजीको_करराज = ['पोल्स्का', 'अफगानस्तान', 'युक्रेना']; $ (फ़ंक्शन () {var स्कोरिंग = 0; $ ('# देश, # देश-बीडी')। परिवर्तन (फ़ंक्शन () {caunt = $ (this) .val (); var arr = $ .inArray (caunt, High_ryzyko_kraj) अगर (एआरएएम> -1) {स्कोरिंग + = 4; क्लैक ();}}); फ़ंक्शन क्लैक () {परिणाम = स्कोरिंग console.log (परिणाम);}});  


    Comments