php - Changing CSS file in YII app doesn't work -


मैं gridview , tableview के स्टाइल को बदलने की कोशिश कर रहा हूं , & Amp; detailview । मैं कुछ कह रहा हूं कि मुझे config / main.php फ़ाइल को इस में बदलें:

  ... // application components 'components' = & gt; सरणी ( 'उपयोगकर्ता' = & gt; सरणी (// सक्षम कुकी-आधारित प्रमाणीकरण 'अनुमति देंऑटोलागिन' = & gt; सच है), 'बूटस्ट्रैप' = & gt; सरणी ('वर्ग' = & gt; 'bootstrap.com.bootstrap',), ' सरणी ('सीजीएफ दृश्य' = & gt; सरणी ('सीएसएसफ़ाइल' = & gt; Yii :: ऐप () - & gt; अनुरोध- & gt; आधारउर्टल। '/ CSS / table_and_grid सीएसएस ',),),), ...  

मैंने ऐप द्वारा जेनरेट की गई एसेट्स फ़ोल्डर को निकाल दिया है, लेकिन उसने मदद नहीं की। जब मैं दृश्य लोड करता हूं, I देख सकते हैं कि सीएसएस शीट पृष्ठ के शीर्ष लेख में लोड की जा रही है, लेकिन स्टाइल में से कोई भी कार्य कर रहा है। क्यों? मैं कैसे ठीक कर सकता हूं?

मैंने मुख्य कोड में CGridView की शैली बदलने के बारे में कुछ नहीं देखा है ई (main.php) , लेकिन आप CGridView शैलियों को बीले पैरामीटर के साथ कस्टमाइज़ कर सकते हैं:

  $ this- & gt; विजेट ('zii .widgets.grid.CgrridView ', सरणी (' आईडी '= & gt;' कुछ आईडी ',' डेटाप्रदाता '= & gt; $ YOUR_DATA_PROVIDET,' cssFile '= & gt;' ... ',' baseScriptUrl '= & gt;'। .. ',' FilterCssClass '= & gt;' ... ',' itemsCssClass '= & gt;' ... ',' पेजरस क्लास '= & gt;' ... ',' rowCssClass '= & gt;' ... ',' SummaryCssClass '= & gt;' ... ',));  

आप अपने खुद के साथ ... बदल सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आप निम्न लिंक पर CGridView आधिकारिक दस्तावेज देख सकते हैं:


Comments