How to solve Java.io.FileOutputStream is restricted class in Google App Engine -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 4 जवाब

मैं नेटबीन्स, Google ऐप इंजन, जावा जब मैं पीडीएफ बनाने का प्रयास करता हूं, तो यह त्रुटि दिखाती है।

Java.io.FileOutputStream Google App Engine में प्रतिबंधित वर्ग है।

मेरा कोड है ,

  दस्तावेज़ दस्तावेज़ = नया दस्तावेज़ (); PdfWriter.getInstance (दस्तावेज़, नया BufferedOutputStream (नया FileOutputStream ("C: \\ Examplenamaaaa.pdf"))); document.open (); पीडीएफपीटीबल टेबल = नया पीडीएफपीटीबल (2); पीडीएफपीसीएल सेल = नया पीडीएफपीसीएल (नया परिच्छेद ("कॉलम अवधि 2")); cell.setColspan (2); table.addCell (सेल); table.addCell ( "1"); table.addCell ( "नमिता"); table.addCell ( "2"); table.addCell ( "अस्मिता"); document.add (टेबल); document.close ();  

आप कोड लिख रहे हैं जो आपके सी-ड्राइव पर एक पीडीएफ फाइल बनाता है हालांकि यह आपकी मशीन पर काम कर सकता है, यह संभवतः Google App Engine पर नहीं होगा।

इसके बजाय, आप पीडीएफ को एक (उदाहरण के लिए) लिखने का प्रयास कर सकते हैं और बाद में उसे वापस वेब ब्राउज़र पर भेज सकते हैं ताकि आप उत्पन्न पीडीएफ को देखने में सक्षम हो जाएगा।

बाइटअरेऑनप्रोस्टस्ट्रीम एक FileOutputStream जैसा ही व्यवहार करता है, बाइट्स को छोड़कर किसी फ़ाइल को नहीं लिखा जाता है , लेकिन एक बाइट [] (इसलिए नाम) के लिए। दोनों ही इंटरफ़ेस का विस्तार करते हैं, इसलिए उन्हें आपके कोड में और बदलाव के बिना स्विच किया जा सकता है।

ब्राउज़र में प्रतिक्रिया को वापस स्ट्रीम करना ताकि आप ByteArrayOutputStream इसे बाद में ब्राउज़र पर वापस सेवा करने के लिए।


Comments