परियोजना यहाँ समस्या का प्रदर्शन करती है:
हमारे पास एक "बॉक्स" अक्ष है, अर्थात् कुल्हायां हमेशा भूखंड क्षेत्र के बाहरी किनारे पर होती हैं।
यहाँ x और y अक्षों के नीचे और बायां किनार हैं; x2 और y2 शीर्ष और दाएं किनारों, क्रमशः हैं।
अतीत में मैंने orthogonalCoordinateDecimal
अक्ष का हालांकि, प्लॉट बदलते समय निर्देशांक को मैन्युअल रूप से अपडेट करने की आवश्यकता होती है।
क्या बाधाओं के साथ बॉक्स अक्ष को लागू करना संभव है? मैंने निम्नलिखित की कोशिश की है और यह सही तरीके से पिन x, y है हालांकि, x2 दृश्यमान नहीं है (संभवतः इसे किसी सीमा के बाहर कहीं पिन किया जा रहा है) और y2 के पास 1 पिक्सेल ऑफसेट है (नीचे देखें)।
मैंने y2 बाधा पर कुछ भिन्नरूपों की कोशिश की है, लेकिन कुछ भी मदद नहीं कर रहा है।
CPTXYAxis * x = [स्व _मेकडिफ़ॉल्टएक्सिस]; X.coordinate = CPTCoordinateX; X.axisConstraints = [CPTConstraints constraint के साथहमारेफ़ोल्डर: 0.0]; X.tickDirection = CPTSignPositive; // ... CPTXYAxis * y = [स्व _मेकडिफ़ॉल्टएक्सिस]; Y.coordinate = CPTCoordinateY; Y.axisConstraints = [CPTConstraints constraint के साथहमारेफ़ोल्डर: 0.0]; Y.tickDirection = CPTSignPositive; // ... CPTXYAxis * y2 = [स्वयं _मेकडिफ़ॉल्टएक्सिस]; Y2.coordinate = CPTCoordinateY; Y2.axisConstraints = [CPTConstraints बाधा के साथउपपरऑफ़सेट: 0.0]; Y2.tickDirection = CPTSignNegative; // ... // यहाँ समस्या ... CPTXYXx * x2 = [आत्म _मैकेडिफ़ॉल्टएक्सिस]; X2.कोर्डिनेट = CPTCoordinateX; Y2.axisConstraints = [CPTConstraints बाधा के साथउपपरऑफ़सेट: 0.0]; X2.tickDirection = CPTSignNegative;
यह कोड निम्न कथानक को उत्पन्न करता है। इस तरह से अक्ष को मिरर करने का कोई भी विचार?
x2
सेटअप अनुभाग में कोई टाइपो है बदलें
y2.axisConstraints = ...
से
x2.axisConstraints = ...
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