css - Adding space between Radio button and Label in selectOneRadio in jsf -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 3 उत्तर

जोड़कर कोई भी सलाह कर सकते हैं एक रेडियो बटन और उसके लेबल के बीच एक स्थान।

क्या हमारे पास कोई विशेष विशेषता है: यह करने के लिए चयन आईटम

मुझे रेडियो के पृष्ठ के अन्य घटकों को संरेखित करना होगा। मेरे लेबल गठबंधन कर रहे हैं, लेकिन रेडियो को संरेखित करने के लिए, मुझे इसके और लेबल के बीच कुछ स्थान देना होगा।

मुझे इस में मेरी मदद करने के लिए कोई विशेषता नहीं मिल पा रही है।

कृपया

यहाँ मैंने हाल ही में यह किया है, प्राइमफॉसेस का उपयोग करते हुए:

 < कोड> & lt; p: column headerText = "क्या आपके बाल स्वाभाविक रूप से गोरा हैं?" चौड़ाई = "140" & gt; & Lt; p: selectOneRadio मान = "# {mybean.haircolor}" आईडी = "हेयर कलर" लेआउट = "कस्टम" & gt; & Lt; f: चयनआइटम आइटम वैल्यू = "सच" / & gt; & Lt; f: चयनआइटम आइटम वैल्यू = "गलत" / & gt; & Lt; / p: selectOneRadio & gt; & Lt; p: पैनल ग्रिड स्तंभ = "2" & gt; & LT; ज: panelGroup & gt; & Lt; p: radioButton id = "haircolor yes" = "haircolor" आइटम के लिए इंडेक्स = "0" / & gt; & Lt; h: for outputLabel = "haircolor हाँ" मान = "हां" शैली क्लास = "रेडियोलैब पीएफ" /> & Lt; / h: panelGroup & gt; & LT; ज: panelGroup & gt; & Lt; p: radioButton id = "haircolorNo" = "haircolor" itemIndex = "1" / & gt; & Lt; h: for outputLabel = "hairColorNo" मान = "नहीं" शैली क्लास = "रेडियोलैब पीएफ" / & gt; & Lt; / h: panelGroup & gt; & Lt; / p: panelGrid & gt; & Lt; / p: स्तंभ & gt;  

और फिर मेरी एक सीएसएस शैली:

  .radiolabelPF {मार्जिन-बाएं: 5px; }  

चाल का उपयोग & lt; p: selectOneRadio & gt; में लेआउट = "कस्टम" के लिए करना था। मेरा वास्तविक रेडियो बटन और लेबल & lt; h: panelGroup & gt; टैग्स के भीतर हैं।

यह केवल एकमात्र तरीका है कि मैं प्राइमफैस में रेडियो लेबल और बटन के बीच की जगह को नियंत्रित कर सकता था। यह भी selectOneRadio पर प्रलेखन के "कस्टम लेआउट" अनुभाग में दर्ज़ है


Comments