java - How to customize a Maven deploy of a multi module maven project with simple parent -


हेलो मेरे पास एक एकाधिक मॉड्यूल मैवेन प्रोजेक्ट है I प्रत्येक प्रोजेक्ट के पास अपनी पॉम है और माता-पिता pom.xml में पैकेजिंग प्रकार के पॉम, अन्य सभी जार हैं।

  पेरेंट पोम (पैकेजिंग पॉम) मॉड्यूल 1 (पैकेजिंग जार) मॉड्यूल 2 (पैकेजिंग जार) ... Module_n (पैकेजिंग जार) एक्सटेंशन 1 (पैकेजिंग जार) एक्सटेंशन 2 (पैकेजिंग जार) ...  

अब मैं परियोजनाओं को कॉन्फ़िगर करना चाहता हूं, कि सभी मॉड्यूल को स्थानीय रीपॉजिटरी जैसे सी: \ रेपो \ मॉड्यूल और सभी एक्सटेंशन को c: \ repo \ extension \ और एलईएल निर्भरता जार को डाल दिया जाना चाहिए c: \ repo \ lib \

मेरी पहली कोशिश पैरेंट पॉम में है:

  & lt; गुण & gt; & LT; भंडार & gt; file: // $ {user.home} \ रेपो & lt; / भंडार & gt; & Lt; / प्रॉपर्टी & lt; वितरण प्रबंधन & gt; & LT; भंडार & gt; & LT; आईडी & gt; तैनात / आईडी & gt; & LT; यूआरएल & gt; $ {भंडार} & lt; / यूआरएल & gt; & Lt; / भंडार & gt; & Lt; / distributionManagement & gt;  

पहली समस्या यह है कि, सभी बच्चे परियोजनाएं प्रोजेक्ट नाम की तरह नामित अपनी निर्देशिका में डाल दी जाती हैं। 2. किसी मॉड्यूल या एक्सटेंशन की कोई निर्भरता को रिपॉजिटरी में तैनात नहीं किया गया था 3. मुझे कुछ प्रोजेक्ट्स से कुछ सेटिंग्स फ़ाइलों को रिपॉजिटरी में कॉपी करने की आवश्यकता है। मैं यह कैसे कर सकता हूं। आपके लिए धन्यवाद!

आपको संभवतः मेवेन निर्भरता प्लगइन को चेक करना चाहिए। इसे अपने मुख्य पॉम में कॉन्फ़िगर करें और प्रति मॉड्यूल आधार पर विशिष्ट करें जहां आप चाहते हैं कि निर्भरता को कॉपी किया जाए। देखें:

आपके लिए विशिष्ट फाइलें, उन्हें कॉपी करने के लिए संसाधन प्लगइन का उपयोग करें। देखें:


Comments