java - How Can I get my app id in Telegram API? -


मैं पद्धति register.saveDeveloperInfo का उपयोग करके टेलीग्राम एपी से अपना एप आईडी प्राप्त करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन मुझे यह करने का तरीका नहीं मिल सकता है।

मैं डी MTProto Java लाइब्रेरी का उपयोग कर रहा हूं।

यह मैंने अब तक किया है:

    < Li> मैंने अपना खुद का register.saveDeveloperInfo बना दिया है जावा में असंबद्धता।
  1. मैं विधि को पैरामीटर के साथ कॉल करता हूँ ()
  2. विधि एक असली बूलियन देता है लेकिन मुझे अपने एप_आईडी के साथ एसएमएस नहीं मिला है।
  3. जब मैं टेलीग्राम वेब के ऐप सेक्शन में प्रवेश करता हूं तो "आपका ऐप अभी तैयार नहीं है" संदेश दिखाता है।

वैसे भी, मैं आधिकारिक ग्राहक के स्रोत कोड से app_id का उपयोग करने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन मैं संदेश भेज या प्राप्त नहीं कर सकता।

क्या किसी को भी यह कैसे करना है पता है या मैं कहां से अधिक जानकारी प्राप्त करें?

आप अपना ऐप api_id और app api_hash से प्राप्त कर सकते हैं। यह वह है जो आप इस लेखन के रूप में उपयोग करेंगे। यदि आपको एक पासवर्ड पूछा गया है, तो वह मोबाइल फ़ोन नंबर प्रदान करें जिसे आप विकसित करने के लिए उपयोग करेंगे और टेलीग्राम आपको पासवर्ड भेजेंगे।


Comments