passing php encrypted value into javascript parameter -


  & lt; स्क्रिप्ट & gt; फ़ंक्शन डिनर (एक्स, वाई) {अलर्ट (एक्स, वाई); } & Lt; / script & gt; & Lt;? Php $ x = 'o7Y2RUgB3wuKsY4QshuARu / Egj4eQBndOoEj70B3GxQ ='; $ Y = '12 .30 '? & Gt; & Lt; एक onclick = "डिनर (& lt;? Php echo $ x;? & Gt;, & lt;? Php echo $ y;? & Gt;);" Href = "#" शैली = "टेक्स्ट-सजावट: कोई नहीं;" & gt; मुझे क्लिक करें & lt; / a & gt;  

मैं एन्क्रिप्टेड php मान (x) को एक जावास्क्रिप्ट समारोह में पास करने का प्रयास कर रहा हूं। लेकिन जावास्क्रिप्ट फ़ंक्शन में मुझे कोई मूल्य नहीं मिल सकता है। मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि त्रुटि क्या है?

आप उद्धरण जोड़ें:

  & lt; एक onclick = "डिनर ('& lt;? Php echo $ x;? & Gt;', '& lt;? Php echo $ y;? & Gt;');" Href = "#" शैली = "टेक्स्ट-सजावट: कोई नहीं;" & gt; मुझे क्लिक करें & lt; / a & gt;  

Comments