php - Adding column to table returns error saying error in SQL syntax -


जब मैं यह कोड चलाऊँगा:

  $ addUniverseColumn = $ db- & gt; तैयार ( "वैकल्पिक टेबल अंतरिक्ष स्थान जोड़ें: ब्रह्मांड int"); $ AddUniverseColumn- & gt; बाईंदपरम (": ब्रह्मांड", $ नाम); $ AddUniverseColumn- & gt; निष्पादित ();  

मुझे निम्न त्रुटि मिलती है:

  घातक त्रुटि: संदेश 'SQLSTATE [42000] के साथ' अपवाद अपवाद 'PDOException': सिंटैक्स त्रुटि या पहुँच उल्लंघन: 1064 आपके SQL सिंटैक्स में एक त्रुटि है; D: \ XAMPP \ htdocs \ php \ locationconfig.php: 63 स्टैक ट्रेस: ​​# 0 डी: \ 'में लाइन 1' के निकट '' एएसएफफाफा '' का उपयोग करने के लिए सही सिंटैक्स के लिए आपके मैसेज SQL सर्वर संस्करण से संबंधित मैन्युअल की जांच करें। XAMPP \ htdocs \ php \ locationconfig.php (63): PDOStatement- & gt; निष्पादित करें () # 1 {मुख्य} को डी में डाल दिया गया: \ XAMPP \ htdocs \ php \ locationconfig.php पंक्ति 63 पर  

नोट: $ addUniverseColumn- & gt; निष्पादित करें (); पंक्ति 63 है।

मुझे यह पता नहीं है कि समस्या क्या है मैंने इस समस्या का उत्तर खोज लिया है लेकिन मुझे कुछ भी नहीं मिला। किसी भी सहायता की सराहना की जाएगी। :)

प्लेसहोल्डर केवल वैल्यू के लिए काम कर सकते हैं, फ़ील्ड / टेबल नाम कभी नहीं। आप एक ALTER क्वेरी में फ़ील्ड नाम के लिए प्लेसहोल्डर का उपयोग नहीं कर सकते। आपको इसके लिए अच्छे पुराने स्ट्रिंग प्रक्षेपण का उपयोग करना होगा:

  $ db- & gt; तैयार ("वैकल्पिक तालिका spaceships ADD $ नाम int");  

Comments