objective c - UITableViewCell setEditing is not called -


मेरे पास UIViewController जिसमें UITableView है। मैंने अपने पसंदीदा संपादन बटन को कार्यान्वित किया है, जो तालिका दृश्य के लिए setEditing: एनिमेटेड को टॉगल करता है सबकुछ अच्छा काम करता है, हटाएं और पुनर्रमित करता हुआ आइकन दिखाता है तालिका दृश्य कोशिकाओं में कस्टम वर्ग ( UITableViewCell का उप-वर्ग) है, जहां मैं संपादन मोड चालू होने पर कुछ अतिरिक्त अनुकूलन करने के लिए setEditing विधि ओवरराइड करता हूं।

दस्तावेज़ीकरण से:

जब टेबल व्यू को setEditing प्राप्त होता है: एनिमेटेड :, यह एक दृश्य संदेश प्रत्येक दृश्यमान पंक्ति के लिए UITableViewCell ऑब्जेक्ट को भेजता है।

जैसा मैं समझता हूं setEditing विधि को हर सेल के लिए बुलाया जाना चाहिए, लेकिन दुर्भाग्यवश ऐसा नहीं होता है। जहां समस्या हो सकती है? मुझे क्या याद आ रहा है?

मुझे अपनी गलती मिली मैं ओवरराइड कर रहा था

  - (शून्य) setEditing: (BOOL) संपादन  

लेकिन इसके बजाय मुझे ओवरराइड करना चाहिए

  - (शून्य) setEditing: (BOOL) संपादन एनिमेटेड: (BOOL) एनिमेटेड  

Comments