sql - How to name a CASE statement -


मेरे पास SQL ​​Server 2012 में संग्रहीत कार्यविधि है जो एक कंसोल अनुप्रयोग (एमबी विज़ुअल स्टूडियो 2013 का उपयोग करके वीबी) द्वारा निष्पादित किया जाता है 2 मापदंडों में संग्रहीत कार्यविधि के लिए कोड यहां है:

  ALTER प्रक्रिया [dbo]। [OptimiserReads_getMaxValue] @ReadDate datetime, @tagname nvarchar (50) के रूप में घोषणा करें @ पहले फ्लोट घोषित @second फ्लोट सेट @ प्रथम = '265' सेट @second = (RawHistorianData से चुनें मान जहां अंतराल = @readdate और tagname = @tagname) जब @ फास्ट & gt; मूलभूत रूप से इसका परिणाम  @ पहले  या  @second  के परिणाम के परिणामस्वरूप हो सकता है @second then @first second @second end end  

कोड>। अगर मैं SQL सर्वर प्रबंधन स्टूडियो में कार्यवाही निष्पादित करता हूं तो मुझे आवश्यक परिणाम मिलता है।

कंसोल ऐप में मुझे नहीं पता कि कैसे CASE कथन के परिणाम का नाम दें मैं

  का चयन करें (जब @ पहले & gt; @second तब पहले @ सेकंड) मूल्य के रूप में  

जैसा कि आप अपने प्रश्नों में वर्णित हैं, आपको केवल अपने केस स्टेटमेंट के लिए उपनाम जोड़ने की ज़रूरत है।

प्रारूप इस प्रकार है:

<पूर्व> का चयन करें जब @ पहले & gt; <एसीकंड THEN @ फर्स्ट ELSE @second END के रूप में बड़ा मूल्य

उपनामों का उपयोग स्तंभों, तालिकाओं, जुड़ने, उप-प्रश्नों और आदि के लिए किया जा सकता है।

प्रारूप हमेशा < उदाहरण के लिए:

  • तालिका: SELECT t। * MyTable से टी के रूप में कोड के रूप में 'कुछ ऑब्जेक्ट'

  • कॉलम: MyTable से एफ एन के रूप में SELECT FirstName
  • उप-प्रश्न SELECT * FROM (MyTable से SELECT Name) SubQuery के रूप में

Comments